VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 14th of May 2018 | सड़क पर सिक्योरिटी गार्ड

मारपीट मामले में संजय गांधी के सिक्योरिटी गार्ड सड़को पर


रीवा । शहर के संजय गांधी अस्पताल में देर रात लिफ्ट के कर्मचारी ने एक सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट कर दी जिसपर गुस्साए अस्पताल के सभी सिक्योरिटी गार्ड अब सड़कों पर उतर आए.

दरअसल संजय गांधी अस्पताल के एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ रविवार की रात अस्पताल के ही एक लिफ्ट चालक से किसी बात को लेकर झड़प हो गई जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि लिफ्ट चालक ने सिक्योरिटी गार्ड उमेश शर्मा के साथ मारपीट शुरु कर दी, हालाकि वहां पर मौजूद लोगों ने तुरंत ही दोनो को छुड़ाया लेकिन सुबह होते ही उस विवाद ने आंदोलन का रुप ले लिया और एक निजी कंपनी यूएसडी के सभी सिक्योरिटी गार्ड ने मिलकर हंगामा मचा दिया तथा अस्पातल के सभी सिक्योरिटी गार्ड सड़को पर उतर आए.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL