VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
फर्जी चिटफंड कंपनी से ठगे गए लोग

फर्जी कंपनी ने उड़ाये 25 करोड़ रुपये


रीवा । शहर के ढेकहा मोहल्ले में संचालित एमएसजे नाम की फर्जी चिटफंड कंपनी करीब 5 हजार लोगों का पैसा लेकर भाग गई जिसके बाद ठगे हुए लोगों नें सिविल लाइन थानें में शिकायत दर्ज कराई.

दरअसल शहर के अंदर पिछले दिनों बहुत सी फर्जी कंपनियां सक्रिय हुई जो समाज के भोले-भाले लोगों को फंसाकर उनसे पैसा ठगकर फरार हो गई ऐसी ही एक एमएसजे नाम की फर्जी एनजीओं कंपनी ने भी शहर में अपनी पैठ बनाई तथा लोगों को शिक्षा विभाग में नौकरी दिलाने के एवज में प्रत्येक व्यक्ति से 4 हजार रुपये तक की रकम लूट कर ले उड़ी....... ठगे जाने में शहर के अंदर से तकरीबन 5 हजार लोग शामिल हैं...... वहीं इस कंपनी का प्रभाव रीवा तथा शहडोल संभाग के अन्य जिलों तक भी था जहां से तकरीबन 10 हजार लोगो नें कंपनी को 4 हजार रुपये तक की रकम नौकरी के नाम पर दी है.

आपको बतादें एमएसजे नाम की इस फर्जी कंपनी के बारे जब लोगों को पता चला तब लोग अपना पैसा लेने कंपनी के हेड आफिस पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और कंपनी के सभी कर्मचारी कंपनी छोड़कर फरार हो गए.

 


चिट फण्ड कम्पनी पर कार्यवाही की मांग को लेकर एसपी को ज्ञापन

कर्नाटक: बी एस येद्दुरप्पा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस ने मनाया जश्न


 VT PADTAL