VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Tuesday 15th of May 2018 | फर्जी चिटफंड कंपनी से ठगे गए लोग

फर्जी कंपनी ने उड़ाये 25 करोड़ रुपये


रीवा । शहर के ढेकहा मोहल्ले में संचालित एमएसजे नाम की फर्जी चिटफंड कंपनी करीब 5 हजार लोगों का पैसा लेकर भाग गई जिसके बाद ठगे हुए लोगों नें सिविल लाइन थानें में शिकायत दर्ज कराई.

दरअसल शहर के अंदर पिछले दिनों बहुत सी फर्जी कंपनियां सक्रिय हुई जो समाज के भोले-भाले लोगों को फंसाकर उनसे पैसा ठगकर फरार हो गई ऐसी ही एक एमएसजे नाम की फर्जी एनजीओं कंपनी ने भी शहर में अपनी पैठ बनाई तथा लोगों को शिक्षा विभाग में नौकरी दिलाने के एवज में प्रत्येक व्यक्ति से 4 हजार रुपये तक की रकम लूट कर ले उड़ी....... ठगे जाने में शहर के अंदर से तकरीबन 5 हजार लोग शामिल हैं...... वहीं इस कंपनी का प्रभाव रीवा तथा शहडोल संभाग के अन्य जिलों तक भी था जहां से तकरीबन 10 हजार लोगो नें कंपनी को 4 हजार रुपये तक की रकम नौकरी के नाम पर दी है.

आपको बतादें एमएसजे नाम की इस फर्जी कंपनी के बारे जब लोगों को पता चला तब लोग अपना पैसा लेने कंपनी के हेड आफिस पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और कंपनी के सभी कर्मचारी कंपनी छोड़कर फरार हो गए.

 


विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवा

भाजपा पर सहयोगी संगठन ने किया प्रहार, विहिप ने राम मंदिर निर्माण पर दिया अल्


 VT PADTAL