VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Tuesday 15th of May 2018 | फर्जी चिटफंड कंपनी से ठगे गए लोग

फर्जी कंपनी ने उड़ाये 25 करोड़ रुपये


रीवा । शहर के ढेकहा मोहल्ले में संचालित एमएसजे नाम की फर्जी चिटफंड कंपनी करीब 5 हजार लोगों का पैसा लेकर भाग गई जिसके बाद ठगे हुए लोगों नें सिविल लाइन थानें में शिकायत दर्ज कराई.

दरअसल शहर के अंदर पिछले दिनों बहुत सी फर्जी कंपनियां सक्रिय हुई जो समाज के भोले-भाले लोगों को फंसाकर उनसे पैसा ठगकर फरार हो गई ऐसी ही एक एमएसजे नाम की फर्जी एनजीओं कंपनी ने भी शहर में अपनी पैठ बनाई तथा लोगों को शिक्षा विभाग में नौकरी दिलाने के एवज में प्रत्येक व्यक्ति से 4 हजार रुपये तक की रकम लूट कर ले उड़ी....... ठगे जाने में शहर के अंदर से तकरीबन 5 हजार लोग शामिल हैं...... वहीं इस कंपनी का प्रभाव रीवा तथा शहडोल संभाग के अन्य जिलों तक भी था जहां से तकरीबन 10 हजार लोगो नें कंपनी को 4 हजार रुपये तक की रकम नौकरी के नाम पर दी है.

आपको बतादें एमएसजे नाम की इस फर्जी कंपनी के बारे जब लोगों को पता चला तब लोग अपना पैसा लेने कंपनी के हेड आफिस पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और कंपनी के सभी कर्मचारी कंपनी छोड़कर फरार हो गए.

 


बरसात के पानी में बह गया नाला, कंस्ट्रक्शन मटेरियल गुणवत्ता विहीन

पक्षपात का आरोप लगाते हुए मुस्लिम समुदाय ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन


 VT PADTAL