VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 15th of May 2018 | फर्जी चिटफंड कंपनी से ठगे गए लोग

फर्जी कंपनी ने उड़ाये 25 करोड़ रुपये


रीवा । शहर के ढेकहा मोहल्ले में संचालित एमएसजे नाम की फर्जी चिटफंड कंपनी करीब 5 हजार लोगों का पैसा लेकर भाग गई जिसके बाद ठगे हुए लोगों नें सिविल लाइन थानें में शिकायत दर्ज कराई.

दरअसल शहर के अंदर पिछले दिनों बहुत सी फर्जी कंपनियां सक्रिय हुई जो समाज के भोले-भाले लोगों को फंसाकर उनसे पैसा ठगकर फरार हो गई ऐसी ही एक एमएसजे नाम की फर्जी एनजीओं कंपनी ने भी शहर में अपनी पैठ बनाई तथा लोगों को शिक्षा विभाग में नौकरी दिलाने के एवज में प्रत्येक व्यक्ति से 4 हजार रुपये तक की रकम लूट कर ले उड़ी....... ठगे जाने में शहर के अंदर से तकरीबन 5 हजार लोग शामिल हैं...... वहीं इस कंपनी का प्रभाव रीवा तथा शहडोल संभाग के अन्य जिलों तक भी था जहां से तकरीबन 10 हजार लोगो नें कंपनी को 4 हजार रुपये तक की रकम नौकरी के नाम पर दी है.

आपको बतादें एमएसजे नाम की इस फर्जी कंपनी के बारे जब लोगों को पता चला तब लोग अपना पैसा लेने कंपनी के हेड आफिस पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और कंपनी के सभी कर्मचारी कंपनी छोड़कर फरार हो गए.

 


केरल बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिए आगे आई शहर की प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान

अस्पताल परिसर से चोरी हुई बोलेरो वाहन, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, मचा हड़


 VT PADTAL