VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
फर्जी चिटफंड कंपनी से ठगे गए लोग

फर्जी कंपनी ने उड़ाये 25 करोड़ रुपये


रीवा । शहर के ढेकहा मोहल्ले में संचालित एमएसजे नाम की फर्जी चिटफंड कंपनी करीब 5 हजार लोगों का पैसा लेकर भाग गई जिसके बाद ठगे हुए लोगों नें सिविल लाइन थानें में शिकायत दर्ज कराई.

दरअसल शहर के अंदर पिछले दिनों बहुत सी फर्जी कंपनियां सक्रिय हुई जो समाज के भोले-भाले लोगों को फंसाकर उनसे पैसा ठगकर फरार हो गई ऐसी ही एक एमएसजे नाम की फर्जी एनजीओं कंपनी ने भी शहर में अपनी पैठ बनाई तथा लोगों को शिक्षा विभाग में नौकरी दिलाने के एवज में प्रत्येक व्यक्ति से 4 हजार रुपये तक की रकम लूट कर ले उड़ी....... ठगे जाने में शहर के अंदर से तकरीबन 5 हजार लोग शामिल हैं...... वहीं इस कंपनी का प्रभाव रीवा तथा शहडोल संभाग के अन्य जिलों तक भी था जहां से तकरीबन 10 हजार लोगो नें कंपनी को 4 हजार रुपये तक की रकम नौकरी के नाम पर दी है.

आपको बतादें एमएसजे नाम की इस फर्जी कंपनी के बारे जब लोगों को पता चला तब लोग अपना पैसा लेने कंपनी के हेड आफिस पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और कंपनी के सभी कर्मचारी कंपनी छोड़कर फरार हो गए.

 


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL