VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
सरहगों ने की मारपीट

सरहगों ने की मारपीट, नहीं लिखी एफआईआर


रीवा । जिले के गढ थानक्षेत्र अंतर्गत ग्राम लौर नं 3 में जमीनी विवाद के चलते कुछ आसामाजिक व्यक्तियों ने जमीन के मूल मालिक वाल्मिकी कुशवाहा तथा उसके परिवार के साथ मारपीट कर दी जिसकी शिकायत गढ थाना में दर्ज नहीं की जा रही है.

दरअसल जमीन को लेकर वाल्मिकी कुशवाहा का गांव के ही कुछ दबगों से विवाद हो गया जिसमें सरंहगों ने दबंगई दिखाते हुए वाल्मीकि कुशवाहा तथा उसके परिवारजनों के साथ मारपीट कर दी.... मारपीट होने के बाद शिकायत दर्ज कराने जब वाल्मीकि कुशवाहा गढ़ थाने में गए तो वहां पर उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई जिसके कारण शहर के महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुचें वाल्मीकि कुशवाहा के परिजन भटकते-भटकते कलेक्ट्रेट कार्यलय जा पहुंचे लेकिन वहां पर भी कोई उनकी शिकायत सुनने को तैयार नहीं हुआ.  

 


चिट फण्ड कम्पनी पर कार्यवाही की मांग को लेकर एसपी को ज्ञापन

कर्नाटक: बी एस येद्दुरप्पा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस ने मनाया जश्न


 VT PADTAL