VT Update
इंदौर में पकड़ाई जिस्म के जादूगरनियों के तार रीवा से भी जुड़े, नगर निगम में तैनात रहे ईंजी हरभजन सिंह को भी किया था ब्लैकमेल, जांच में अहम खुलासा, 20 लोगों से ऐंठ चुकी है 15 करोड़, बरामद की गई 90 वीडियो। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के कार्यक्रम से 24 घंटे पहले बरसा 10 इंच पानी, लगाई गई इमरजेंसी, स्कूल कॅालेजों में की गई छुट्टी, जारी किया गया अलर्ट। वायुसेना को मिला पहला लड़ाकू विमान रफाल, 8 अक्टूबर को सेना में किया जाएगा शामिल, फ्रांस जाएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 60 हजार करोड़ में दोनों देशों के बीच हुआ सौदा। बीजेपी के धरना प्रदर्शन पर कांग्रेस का वार, कहा- शिवराज को किसानों से हमदर्दी है तो दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन, दिलाए राहत पैकेज। प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ विपक्ष का हल्ला बोल, बीजेपी ने प्रदेश के सभी जिलों व तहसीलों में किया प्रदर्शन, की किसानों को राहत दिए जाने की मांग, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप।
Tuesday 15th of May 2018 | कांग्रेस का हांथ जेडीएस के साथ

कर्नाटक में सरकार बनाने की जोड़तोड़


जेडीएस को कांग्रेस का ऑफर मंजूर, राज्यपाल को सौंपने के लिए चिट्ठी तैयार, मांगा मिलने का समय सरकार बनाने का दावा पेश करेंगी कांग्रेस.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों से अब तस्वीर साफ होती नजर आ रही है। बीजेपी बहुमत से कुछ सीट दूर रुकती नजर आ रही है। इस बीच, बीजेपी को रोकने के लिए कांग्रेस ने एक बड़ा दांव खेल दिया है। कांग्रेस ने जेडीएस नेता कुमारस्वामी को सीएम बनने पर समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस डिप्टी सीएम का पद ले सकती है।

इस बीच खबर है कि जेडीएस के कुमारस्वामी ने कांग्रेस के समर्थन के साथ राज्यपाल से मिलने के लिए समय मांगा है। अभी तक के नतीजों को देखें तो बीजेपी 104 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर ऊभरती हुई नजर आ रही है, वहीं कांग्रेस 78 सीटों पर और जेडीएस 37 सीटों पर जीत रही है। कांग्रेस ने बीजेपी को सत्ता से दूर रखने के लिए जेडीएस को समर्थन देकर सरकार बनाने के लिए कहा है।


राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत सभी दिग्गजों ने जताया शोक, दी श्रद्धांजलि

छात्र संघ अध्यक्ष से लेकर केंद्रीय मंत्री बनने तक ऐसा रहा जेटली का सफर


 VT PADTAL