VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Tuesday 15th of May 2018 | कांग्रेस का हांथ जेडीएस के साथ

कर्नाटक में सरकार बनाने की जोड़तोड़


जेडीएस को कांग्रेस का ऑफर मंजूर, राज्यपाल को सौंपने के लिए चिट्ठी तैयार, मांगा मिलने का समय सरकार बनाने का दावा पेश करेंगी कांग्रेस.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों से अब तस्वीर साफ होती नजर आ रही है। बीजेपी बहुमत से कुछ सीट दूर रुकती नजर आ रही है। इस बीच, बीजेपी को रोकने के लिए कांग्रेस ने एक बड़ा दांव खेल दिया है। कांग्रेस ने जेडीएस नेता कुमारस्वामी को सीएम बनने पर समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस डिप्टी सीएम का पद ले सकती है।

इस बीच खबर है कि जेडीएस के कुमारस्वामी ने कांग्रेस के समर्थन के साथ राज्यपाल से मिलने के लिए समय मांगा है। अभी तक के नतीजों को देखें तो बीजेपी 104 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर ऊभरती हुई नजर आ रही है, वहीं कांग्रेस 78 सीटों पर और जेडीएस 37 सीटों पर जीत रही है। कांग्रेस ने बीजेपी को सत्ता से दूर रखने के लिए जेडीएस को समर्थन देकर सरकार बनाने के लिए कहा है।


खड़गे की पीएम मोदी को चिट्ठी, कहा- सार्वजनिक करें कागजात

निर्दलीय उम्मीदवार ने लिया समर्थन वापस, संकट में कुमारस्वामी सरकार


 VT PADTAL