VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 15th of May 2018 | कांग्रेस का हांथ जेडीएस के साथ

कर्नाटक में सरकार बनाने की जोड़तोड़


जेडीएस को कांग्रेस का ऑफर मंजूर, राज्यपाल को सौंपने के लिए चिट्ठी तैयार, मांगा मिलने का समय सरकार बनाने का दावा पेश करेंगी कांग्रेस.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों से अब तस्वीर साफ होती नजर आ रही है। बीजेपी बहुमत से कुछ सीट दूर रुकती नजर आ रही है। इस बीच, बीजेपी को रोकने के लिए कांग्रेस ने एक बड़ा दांव खेल दिया है। कांग्रेस ने जेडीएस नेता कुमारस्वामी को सीएम बनने पर समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस डिप्टी सीएम का पद ले सकती है।

इस बीच खबर है कि जेडीएस के कुमारस्वामी ने कांग्रेस के समर्थन के साथ राज्यपाल से मिलने के लिए समय मांगा है। अभी तक के नतीजों को देखें तो बीजेपी 104 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर ऊभरती हुई नजर आ रही है, वहीं कांग्रेस 78 सीटों पर और जेडीएस 37 सीटों पर जीत रही है। कांग्रेस ने बीजेपी को सत्ता से दूर रखने के लिए जेडीएस को समर्थन देकर सरकार बनाने के लिए कहा है।


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL