VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 15th of May 2018 | कांग्रेस का हांथ जेडीएस के साथ

कर्नाटक में सरकार बनाने की जोड़तोड़


जेडीएस को कांग्रेस का ऑफर मंजूर, राज्यपाल को सौंपने के लिए चिट्ठी तैयार, मांगा मिलने का समय सरकार बनाने का दावा पेश करेंगी कांग्रेस.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों से अब तस्वीर साफ होती नजर आ रही है। बीजेपी बहुमत से कुछ सीट दूर रुकती नजर आ रही है। इस बीच, बीजेपी को रोकने के लिए कांग्रेस ने एक बड़ा दांव खेल दिया है। कांग्रेस ने जेडीएस नेता कुमारस्वामी को सीएम बनने पर समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस डिप्टी सीएम का पद ले सकती है।

इस बीच खबर है कि जेडीएस के कुमारस्वामी ने कांग्रेस के समर्थन के साथ राज्यपाल से मिलने के लिए समय मांगा है। अभी तक के नतीजों को देखें तो बीजेपी 104 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर ऊभरती हुई नजर आ रही है, वहीं कांग्रेस 78 सीटों पर और जेडीएस 37 सीटों पर जीत रही है। कांग्रेस ने बीजेपी को सत्ता से दूर रखने के लिए जेडीएस को समर्थन देकर सरकार बनाने के लिए कहा है।


कार और ट्रक की भिडंत में कार सवार 8 लोगों की मौत, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का है ह

छिंदवाड़ा से नकुलनाथ के सामने नत्थन शाह होंगे बीजेपी के खेवनहार, ग्वालियर से


 VT PADTAL