VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 15th of May 2018 | फ्लाईओवर का स्लैब गिरने से हुआ बड़ा हादसा !

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 वाराणसी के केंट इलाके में आज शाम करीब 6 बजे निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने से नीचे गुजरने वाले दर्जनों वाहन दबे, जिसमे अब तक करीब 12 लोगों के मौत की खबरे आ रही है, वही दर्जनों लोगों को घायल अवस्था मे बाहर निकला गया है, वाराणसी पुलिस सहित रहत बचाव कार्य वहां पर पहुच चुके हैं और वाहनों को वहां से निकालने का कार्य चल रहा है,कई करने बचाव कार्य में लगी है मगर स्लैब का वजन बहुत ज्यादा होने की वजह से राहत कार्य में दिक्कते हो रही है .

आपको बता दें की अचानक स्लैब की चपेट में बस, कार, कई मोटर साइकिल सहित दर्जनों वाहन फसे हुए हैं, जिसमे वहां बुरी तरह से छतिग्रस्त है अभी घायलों और मरने की वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है, वाराणसी प्रशासन के अलावा अब NDRF की टीम भी रहत बचाव कार्य में पहुच गयी है

 


कार और ट्रक की भिडंत में कार सवार 8 लोगों की मौत, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का है ह

छिंदवाड़ा से नकुलनाथ के सामने नत्थन शाह होंगे बीजेपी के खेवनहार, ग्वालियर से


 VT PADTAL