VT Update
इंदौर में पकड़ाई जिस्म के जादूगरनियों के तार रीवा से भी जुड़े, नगर निगम में तैनात रहे ईंजी हरभजन सिंह को भी किया था ब्लैकमेल, जांच में अहम खुलासा, 20 लोगों से ऐंठ चुकी है 15 करोड़, बरामद की गई 90 वीडियो। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के कार्यक्रम से 24 घंटे पहले बरसा 10 इंच पानी, लगाई गई इमरजेंसी, स्कूल कॅालेजों में की गई छुट्टी, जारी किया गया अलर्ट। वायुसेना को मिला पहला लड़ाकू विमान रफाल, 8 अक्टूबर को सेना में किया जाएगा शामिल, फ्रांस जाएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 60 हजार करोड़ में दोनों देशों के बीच हुआ सौदा। बीजेपी के धरना प्रदर्शन पर कांग्रेस का वार, कहा- शिवराज को किसानों से हमदर्दी है तो दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन, दिलाए राहत पैकेज। प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ विपक्ष का हल्ला बोल, बीजेपी ने प्रदेश के सभी जिलों व तहसीलों में किया प्रदर्शन, की किसानों को राहत दिए जाने की मांग, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप।
Tuesday 15th of May 2018 | फ्लाईओवर का स्लैब गिरने से हुआ बड़ा हादसा !

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 वाराणसी के केंट इलाके में आज शाम करीब 6 बजे निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने से नीचे गुजरने वाले दर्जनों वाहन दबे, जिसमे अब तक करीब 12 लोगों के मौत की खबरे आ रही है, वही दर्जनों लोगों को घायल अवस्था मे बाहर निकला गया है, वाराणसी पुलिस सहित रहत बचाव कार्य वहां पर पहुच चुके हैं और वाहनों को वहां से निकालने का कार्य चल रहा है,कई करने बचाव कार्य में लगी है मगर स्लैब का वजन बहुत ज्यादा होने की वजह से राहत कार्य में दिक्कते हो रही है .

आपको बता दें की अचानक स्लैब की चपेट में बस, कार, कई मोटर साइकिल सहित दर्जनों वाहन फसे हुए हैं, जिसमे वहां बुरी तरह से छतिग्रस्त है अभी घायलों और मरने की वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है, वाराणसी प्रशासन के अलावा अब NDRF की टीम भी रहत बचाव कार्य में पहुच गयी है

 


राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत सभी दिग्गजों ने जताया शोक, दी श्रद्धांजलि

छात्र संघ अध्यक्ष से लेकर केंद्रीय मंत्री बनने तक ऐसा रहा जेटली का सफर


 VT PADTAL