VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Wednesday 16th of May 2018 | फिर गवर्नर बने ओपी कोहली

फिर गवर्नर बने ओपी कोहली, आज ग्रहण करेगें शपथ


मध्यप्रदेश के पूर्व प्रभारी राज्यपाल तथा गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली एकबार फिर प्रदेश के प्रभारी राज्यपाल बनने जा रहे हैं जिसके लिए बुधवार को राजभवन में उनका शपथ ग्रहण समारोह रखा गया है.

दरअसल मध्यप्रदेश की वर्तमान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल अपने कुछ पारिवारिक काम से 13 दिनों की छुट्टी में युरोप दौरे पर जा रही हैं ऐसे में राज्यपाल का पद खाली नहीं छोड़ा जा सकता इसलिए 15 दिनों के लिए गुजरात के वर्तामान राज्यपाल को मध्यप्रदेश का प्रभारी राज्यपाल नियुक्त किया गया है. आनंदीबेन पटेल 2 जून को युरोप से वापस लौटेगीं जिसके बाद वह पुन: अपने पद को ग्रहण करेगीं.

आपको बतादें प्रदेश के राज्यभवन में नए प्रभारी राज्यपाल के शपथ की पूरी तैयारी कर ली गई है जिसमें शामिल होने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश भी भोपाल पहुंच चुके हैं. बतादें इससे पहले भी ओपी कोहली करीब डेढ़ साल मध्यप्रदेश के प्रभारी राज्यपाल रहे हैं जिसमें उनका कार्यकाल 8 सितम्बर 2016 से 22 जनवरी 2018 तक का था.


खंभे से टकराकर धड़ से अलग हुआ सिर,चलती बस में हुई घटना...

लापरवाही बरतने पर सरकार ने 17 अधिकारियों के खिलाफ दिए कार्यवाही के आदेश


 VT PADTAL