VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
फिर गवर्नर बने ओपी कोहली

फिर गवर्नर बने ओपी कोहली, आज ग्रहण करेगें शपथ


मध्यप्रदेश के पूर्व प्रभारी राज्यपाल तथा गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली एकबार फिर प्रदेश के प्रभारी राज्यपाल बनने जा रहे हैं जिसके लिए बुधवार को राजभवन में उनका शपथ ग्रहण समारोह रखा गया है.

दरअसल मध्यप्रदेश की वर्तमान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल अपने कुछ पारिवारिक काम से 13 दिनों की छुट्टी में युरोप दौरे पर जा रही हैं ऐसे में राज्यपाल का पद खाली नहीं छोड़ा जा सकता इसलिए 15 दिनों के लिए गुजरात के वर्तामान राज्यपाल को मध्यप्रदेश का प्रभारी राज्यपाल नियुक्त किया गया है. आनंदीबेन पटेल 2 जून को युरोप से वापस लौटेगीं जिसके बाद वह पुन: अपने पद को ग्रहण करेगीं.

आपको बतादें प्रदेश के राज्यभवन में नए प्रभारी राज्यपाल के शपथ की पूरी तैयारी कर ली गई है जिसमें शामिल होने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश भी भोपाल पहुंच चुके हैं. बतादें इससे पहले भी ओपी कोहली करीब डेढ़ साल मध्यप्रदेश के प्रभारी राज्यपाल रहे हैं जिसमें उनका कार्यकाल 8 सितम्बर 2016 से 22 जनवरी 2018 तक का था.


भाजपा मंत्री के बोल, कुंवारों को मिले सांसद, मंत्री, विधायक का पद

कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं दिया किसान के साथ सरकार के खिलाफ प्रदर्शन का आदेश


 VT PADTAL