VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
फिर गवर्नर बने ओपी कोहली

फिर गवर्नर बने ओपी कोहली, आज ग्रहण करेगें शपथ


मध्यप्रदेश के पूर्व प्रभारी राज्यपाल तथा गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली एकबार फिर प्रदेश के प्रभारी राज्यपाल बनने जा रहे हैं जिसके लिए बुधवार को राजभवन में उनका शपथ ग्रहण समारोह रखा गया है.

दरअसल मध्यप्रदेश की वर्तमान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल अपने कुछ पारिवारिक काम से 13 दिनों की छुट्टी में युरोप दौरे पर जा रही हैं ऐसे में राज्यपाल का पद खाली नहीं छोड़ा जा सकता इसलिए 15 दिनों के लिए गुजरात के वर्तामान राज्यपाल को मध्यप्रदेश का प्रभारी राज्यपाल नियुक्त किया गया है. आनंदीबेन पटेल 2 जून को युरोप से वापस लौटेगीं जिसके बाद वह पुन: अपने पद को ग्रहण करेगीं.

आपको बतादें प्रदेश के राज्यभवन में नए प्रभारी राज्यपाल के शपथ की पूरी तैयारी कर ली गई है जिसमें शामिल होने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश भी भोपाल पहुंच चुके हैं. बतादें इससे पहले भी ओपी कोहली करीब डेढ़ साल मध्यप्रदेश के प्रभारी राज्यपाल रहे हैं जिसमें उनका कार्यकाल 8 सितम्बर 2016 से 22 जनवरी 2018 तक का था.


वरिष्ठ पत्रकार गिरिजा शंकर के जीवन पर बने बायोपिक का हुआ प्रीव्यू

कैबिनेट की बैठक आज, मिल सकती है कई प्रस्तावों को मंजूरी


 VT PADTAL