VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 16th of May 2018 | आसनानी समूह में आयकर की छापेमारी

आयकर विभाग की बड़ी कार्यवाई, आसनानी समुह के ठिकानों में हुई छापेमारी


मध्यप्रदेश आयकर विभाग ने असनानी समूह के 9 ठिकानों पर दबिश दी है भोपाल, इंदौर, मुंबई, कोलकाता और हिमाचल के बिलासपुर में जांच पड़ताल की जा रही है बताया जा रहा है कि असनानी समूह का रियल स्टेट में बड़ा कारोबार है आयकर सूत्रों के मुताबिक इस समूह का हुंड़ी, ब्याज और हवाला के कारोबार में बड़े निवेश की जानकारी मिली है इंदौर में शरद दरक के ठिकाने पर आयकर अफसर जांच कर रहे हैं.

मध्यप्रदेश की अन्वेषण शाखा ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की है सूत्रों की माने तो इस समूह का फर्जी कंपनियों के जरिए लोन दिलाने के काम में भी भूमिका सामने आई है इसके अलावा हवाला लेनदेन और ब्याज पर पैसों के लेनदेन के इनपुट मिले हैं जिसके आधार पर जांच की जा रही है.

इस समूह के मध्यप्रदेश से बाहर दूसरे राज्यों में भी कारोबार और कनेक्शन है जिसके आधार पर हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में भी दबिश दी गई है इस मामले में प्रभु नगर इंदौर के दरक परिवार पर भी शिकंजा कसा गया है.


भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है

बीजेपी को फायदा पहुचाने के लिए लड़ रहा हूँ निर्दलीय चुनाव: पूर्व मंत्री


 VT PADTAL