VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Wednesday 16th of May 2018 | यस सर या प्रेजेंट मैडम की जगह बोलेंगे जय हिंद

यस सर या प्रेजेंट मैडम की जगह बोलेंगे जय हिंद, तब होगी उपस्थिति दर्ज


मध्यप्रदेश के स्कूलों में अब यस सर, यस मैडम तथा प्रेजेंट सर, प्रेजेंट मैडम की बाध्यता समाप्त कर दी गई है. अब से स्कूलों में छात्र अपनी उपस्थिति दर्ज कराते समय जय हिंद शब्द का उपयोग करेंगे. हालाकि निजि स्कूलों में जय हिंद बोलने की कोई बाध्यता नहीं है लेकिन सरकारी स्कूलों के बच्चे अब सिर्फ जय हिंद बोलेंगे.

दरअसल मध्यप्रदेश शासन ने आदेश जारी किया है कि विद्यार्थियों में देशभक्ति की भावना जागृति करने के लिए अब स्कूलों में उन्हे जय हिंद बोलने को कहा जाये. जिससे अब इस आदेश में स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह ने कहा है इसे सभी शासकीय विद्यालयों में लागू किया जाये तथा निजी स्कूलों में इसकी कोईई बाध्यता नहीं होगी.

हालाकि सितम्बर 2017 में ही स्कूल मंत्री विजय शाह ने इस सिस्टम को लागू करने की बात की थी लेकिन अब यह सिस्टम लागू कर दिया गया है.  


खंभे से टकराकर धड़ से अलग हुआ सिर,चलती बस में हुई घटना...

लापरवाही बरतने पर सरकार ने 17 अधिकारियों के खिलाफ दिए कार्यवाही के आदेश


 VT PADTAL