VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Wednesday 16th of May 2018 | मंडी में अनाज के तौल पर परेशान हो रहे किसान

अनाज को तौलने के एवज में लगता है एक्सट्रा पैसा


रीवा । शहर के कृषि उपज मंडी करहिया में बुधवार को वहां की व्यवस्थाओं से आक्रोशित होकर किसानों ने चक्काजाम कर दिया जिसके चलते प्रशासनिक व्यवस्था में अफरा-तफरी मच गई तथा अधिकारियों ने पहुंचकर जाम को खुलवाया.

दरअसल प्रदेश भर की मंडियों में इस समय गेहूँ  खरीदी का काम चल रहा है इसी कड़ी में यह काम रीवा के करहिया मंडी में भी जारी है लेकिन यहां की मंडी अभी तक मूलभूत समस्याओं से घिरी हुई है जिसके कारण हमेशा ही किसान परेशान होते हैं, मंडी में किसानों की परेशानी इतनी बढ़ गई की बुधवार को किसानों को चक्काजाम तक करना पड़ा जिससे प्रशासन तक उनकी बात पहुंच सके.

किसानों के चक्काजाम करते ही प्रशासन भी जाग उठा तथा तुरंत ही एक के बाद एक अधिकारी कृषि उपज मंड़ी पहुंचने लगे जिसके बाद अधिकारियों ने किसानों को आश्वासन देते हुए जाम को खुलवाया. किसानों का कहना है कि उनके अनाज मंडी में नहीं तौले जा रहे हैं. मंडी के कर्मचारी अनाज को तौलने के एवज में पैसे की वसूली करते हैं. हालाकि मौके पर पहुंचे हुजूर तहसीलदार जितेद्रं द्विवेदी ने कहा है कि किसानों की समस्याओं पर कार्यवाई की जायेगी.

 


मध्यांचल ग्रामीण बैंक डकैती का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार

सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने अब शहर में दौड़ेगी डॉयल 100 बाइक


 VT PADTAL