VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
मंडी में अनाज के तौल पर परेशान हो रहे किसान

अनाज को तौलने के एवज में लगता है एक्सट्रा पैसा


रीवा । शहर के कृषि उपज मंडी करहिया में बुधवार को वहां की व्यवस्थाओं से आक्रोशित होकर किसानों ने चक्काजाम कर दिया जिसके चलते प्रशासनिक व्यवस्था में अफरा-तफरी मच गई तथा अधिकारियों ने पहुंचकर जाम को खुलवाया.

दरअसल प्रदेश भर की मंडियों में इस समय गेहूँ  खरीदी का काम चल रहा है इसी कड़ी में यह काम रीवा के करहिया मंडी में भी जारी है लेकिन यहां की मंडी अभी तक मूलभूत समस्याओं से घिरी हुई है जिसके कारण हमेशा ही किसान परेशान होते हैं, मंडी में किसानों की परेशानी इतनी बढ़ गई की बुधवार को किसानों को चक्काजाम तक करना पड़ा जिससे प्रशासन तक उनकी बात पहुंच सके.

किसानों के चक्काजाम करते ही प्रशासन भी जाग उठा तथा तुरंत ही एक के बाद एक अधिकारी कृषि उपज मंड़ी पहुंचने लगे जिसके बाद अधिकारियों ने किसानों को आश्वासन देते हुए जाम को खुलवाया. किसानों का कहना है कि उनके अनाज मंडी में नहीं तौले जा रहे हैं. मंडी के कर्मचारी अनाज को तौलने के एवज में पैसे की वसूली करते हैं. हालाकि मौके पर पहुंचे हुजूर तहसीलदार जितेद्रं द्विवेदी ने कहा है कि किसानों की समस्याओं पर कार्यवाई की जायेगी.

 


चिट फण्ड कम्पनी पर कार्यवाही की मांग को लेकर एसपी को ज्ञापन

कर्नाटक: बी एस येद्दुरप्पा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस ने मनाया जश्न


 VT PADTAL