VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 16th of May 2018 | पूछ-ताछ, मेटल डिटेक्टर सहित कई सुविधाओं से भरा संजय गांधी अस्पताल

मेटल डिटेक्टर से होगी अपराधियों की जांच


रीवा । विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी के प्रमुख द्वारों पर तैनात सुरक्षकर्मी अब मेटल डिटेक्टर से जांच करते  नजर आयेगें. वहीं अब इस अस्पताल में पूछ-ताछ विभाग की भी सुविधा बना दी गई है जिससे लोगों को अपने मरीज तक पहुचने के लिए परेशान ना होना पड़े.

दरअसल शहर में बढ़ती आपराधिक प्रवृत्तियों को ध्यान में रखते हुए शहर के संजय गांधी अस्पताल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं दरअसल हास्पिटल के सभी मुख्या द्वारों पर अब मेटल डिटेक्टर से जांच के बाद ही लोगों को अंदर भेजा जायेगा इससे बंदूक चाकू तथा अन्य धारदार हाथियार लिये हुए आपराधिक प्रवृत्ति के लोग अस्पताल के अंदर प्रवेश नहीं कर पायेगें.

इसके साथ ही लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हुए अस्पताल प्रबंधन के द्वारा पूछ-ताछ केंद्र की शुरुआत की गई है जिससे अब ग्रमीण क्षेत्र से आए हुए लोगों को अस्पताल के अंदर भटकना नहीं पड़ेगा. सीएमओ अतुल सिंह ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन लगातार अस्पताल की सुविधाओं को बेहतर करने के लिए नए-नए प्रयास कर रही है.

 


केरल बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिए आगे आई शहर की प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान

अस्पताल परिसर से चोरी हुई बोलेरो वाहन, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, मचा हड़


 VT PADTAL