VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Wednesday 16th of May 2018 | पूछ-ताछ, मेटल डिटेक्टर सहित कई सुविधाओं से भरा संजय गांधी अस्पताल

मेटल डिटेक्टर से होगी अपराधियों की जांच


रीवा । विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी के प्रमुख द्वारों पर तैनात सुरक्षकर्मी अब मेटल डिटेक्टर से जांच करते  नजर आयेगें. वहीं अब इस अस्पताल में पूछ-ताछ विभाग की भी सुविधा बना दी गई है जिससे लोगों को अपने मरीज तक पहुचने के लिए परेशान ना होना पड़े.

दरअसल शहर में बढ़ती आपराधिक प्रवृत्तियों को ध्यान में रखते हुए शहर के संजय गांधी अस्पताल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं दरअसल हास्पिटल के सभी मुख्या द्वारों पर अब मेटल डिटेक्टर से जांच के बाद ही लोगों को अंदर भेजा जायेगा इससे बंदूक चाकू तथा अन्य धारदार हाथियार लिये हुए आपराधिक प्रवृत्ति के लोग अस्पताल के अंदर प्रवेश नहीं कर पायेगें.

इसके साथ ही लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हुए अस्पताल प्रबंधन के द्वारा पूछ-ताछ केंद्र की शुरुआत की गई है जिससे अब ग्रमीण क्षेत्र से आए हुए लोगों को अस्पताल के अंदर भटकना नहीं पड़ेगा. सीएमओ अतुल सिंह ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन लगातार अस्पताल की सुविधाओं को बेहतर करने के लिए नए-नए प्रयास कर रही है.

 


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL