VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
पूछ-ताछ, मेटल डिटेक्टर सहित कई सुविधाओं से भरा संजय गांधी अस्पताल

मेटल डिटेक्टर से होगी अपराधियों की जांच


रीवा । विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी के प्रमुख द्वारों पर तैनात सुरक्षकर्मी अब मेटल डिटेक्टर से जांच करते  नजर आयेगें. वहीं अब इस अस्पताल में पूछ-ताछ विभाग की भी सुविधा बना दी गई है जिससे लोगों को अपने मरीज तक पहुचने के लिए परेशान ना होना पड़े.

दरअसल शहर में बढ़ती आपराधिक प्रवृत्तियों को ध्यान में रखते हुए शहर के संजय गांधी अस्पताल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं दरअसल हास्पिटल के सभी मुख्या द्वारों पर अब मेटल डिटेक्टर से जांच के बाद ही लोगों को अंदर भेजा जायेगा इससे बंदूक चाकू तथा अन्य धारदार हाथियार लिये हुए आपराधिक प्रवृत्ति के लोग अस्पताल के अंदर प्रवेश नहीं कर पायेगें.

इसके साथ ही लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हुए अस्पताल प्रबंधन के द्वारा पूछ-ताछ केंद्र की शुरुआत की गई है जिससे अब ग्रमीण क्षेत्र से आए हुए लोगों को अस्पताल के अंदर भटकना नहीं पड़ेगा. सीएमओ अतुल सिंह ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन लगातार अस्पताल की सुविधाओं को बेहतर करने के लिए नए-नए प्रयास कर रही है.

 


सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली

भय के साये में निवास करते पिछड़ा वर्ग छात्रावास के छात्र, जर्जर भवन बनी पढ़ा


 VT PADTAL