VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Wednesday 16th of May 2018 | पूछ-ताछ, मेटल डिटेक्टर सहित कई सुविधाओं से भरा संजय गांधी अस्पताल

मेटल डिटेक्टर से होगी अपराधियों की जांच


रीवा । विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी के प्रमुख द्वारों पर तैनात सुरक्षकर्मी अब मेटल डिटेक्टर से जांच करते  नजर आयेगें. वहीं अब इस अस्पताल में पूछ-ताछ विभाग की भी सुविधा बना दी गई है जिससे लोगों को अपने मरीज तक पहुचने के लिए परेशान ना होना पड़े.

दरअसल शहर में बढ़ती आपराधिक प्रवृत्तियों को ध्यान में रखते हुए शहर के संजय गांधी अस्पताल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं दरअसल हास्पिटल के सभी मुख्या द्वारों पर अब मेटल डिटेक्टर से जांच के बाद ही लोगों को अंदर भेजा जायेगा इससे बंदूक चाकू तथा अन्य धारदार हाथियार लिये हुए आपराधिक प्रवृत्ति के लोग अस्पताल के अंदर प्रवेश नहीं कर पायेगें.

इसके साथ ही लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हुए अस्पताल प्रबंधन के द्वारा पूछ-ताछ केंद्र की शुरुआत की गई है जिससे अब ग्रमीण क्षेत्र से आए हुए लोगों को अस्पताल के अंदर भटकना नहीं पड़ेगा. सीएमओ अतुल सिंह ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन लगातार अस्पताल की सुविधाओं को बेहतर करने के लिए नए-नए प्रयास कर रही है.

 


कमलनाथ नियुक्त हुए सीएम, राज्यपाल से मिलकर पेश किया सरकार बनाने का दावा

टोल प्लाजा में दिखी भारी अनियमितता, बिना वर्दी घूम रहे कर्मचारी


 VT PADTAL