VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
पूछ-ताछ, मेटल डिटेक्टर सहित कई सुविधाओं से भरा संजय गांधी अस्पताल

मेटल डिटेक्टर से होगी अपराधियों की जांच


रीवा । विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी के प्रमुख द्वारों पर तैनात सुरक्षकर्मी अब मेटल डिटेक्टर से जांच करते  नजर आयेगें. वहीं अब इस अस्पताल में पूछ-ताछ विभाग की भी सुविधा बना दी गई है जिससे लोगों को अपने मरीज तक पहुचने के लिए परेशान ना होना पड़े.

दरअसल शहर में बढ़ती आपराधिक प्रवृत्तियों को ध्यान में रखते हुए शहर के संजय गांधी अस्पताल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं दरअसल हास्पिटल के सभी मुख्या द्वारों पर अब मेटल डिटेक्टर से जांच के बाद ही लोगों को अंदर भेजा जायेगा इससे बंदूक चाकू तथा अन्य धारदार हाथियार लिये हुए आपराधिक प्रवृत्ति के लोग अस्पताल के अंदर प्रवेश नहीं कर पायेगें.

इसके साथ ही लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हुए अस्पताल प्रबंधन के द्वारा पूछ-ताछ केंद्र की शुरुआत की गई है जिससे अब ग्रमीण क्षेत्र से आए हुए लोगों को अस्पताल के अंदर भटकना नहीं पड़ेगा. सीएमओ अतुल सिंह ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन लगातार अस्पताल की सुविधाओं को बेहतर करने के लिए नए-नए प्रयास कर रही है.

 


चिट फण्ड कम्पनी पर कार्यवाही की मांग को लेकर एसपी को ज्ञापन

कर्नाटक: बी एस येद्दुरप्पा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस ने मनाया जश्न


 VT PADTAL