VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Thursday 17th of May 2018 | क्षेत्र में लौटे लक्ष्मण तिवारी

मलिमास माह में क्षेत्र के हर कोने का दौरा करूँगा: लक्ष्मण तिवारी


रीवा । पिछले कई दिनों से आस्वस्थ चल रहे मऊगंज क्षेत्र के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने आज अपने बजरंग नगर स्थिति निवास में पत्रकारों से चर्चा की तथा पुन: क्षेत्र में वापस आने की बात कही.

मऊगंज क्षेत्र के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने अपनी स्वस्थता को बताते हुए कहा कि अपनी बिमारी के चलते वह पिछले दो वर्षों से मऊगंज से दूर थे लेकिन अब वह एकबार फिर नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं जिसके लिए अब वह इस पूरे मलिमास के माह में मऊगंज क्षेत्र को तीर्थ स्थली बनाकर वहां का भ्रमण करेगें तिवारी ने कहा कि अब जन दर्शन यात्रा के तहत गांव गांव जाकर लोगों से मुलाकात करेंगे तथा उनकी समस्याओं से अवगत होकर समस्याओं का निराकरण करने की कोशिश करेगें.

आपको बतादें लक्ष्मण तिवारी अब जन समर्थन यात्रा करने जा रहे हैं जिसमें वह मऊगंज क्षेत्र के सभी देवी-देवताओं के स्थलों पर जाकर माथा टेककर जनता तथा क्षेत्र के सुख समृध्दि की मन्नत करेंगे.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL