VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
क्षेत्र में लौटे लक्ष्मण तिवारी

मलिमास माह में क्षेत्र के हर कोने का दौरा करूँगा: लक्ष्मण तिवारी


रीवा । पिछले कई दिनों से आस्वस्थ चल रहे मऊगंज क्षेत्र के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने आज अपने बजरंग नगर स्थिति निवास में पत्रकारों से चर्चा की तथा पुन: क्षेत्र में वापस आने की बात कही.

मऊगंज क्षेत्र के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने अपनी स्वस्थता को बताते हुए कहा कि अपनी बिमारी के चलते वह पिछले दो वर्षों से मऊगंज से दूर थे लेकिन अब वह एकबार फिर नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं जिसके लिए अब वह इस पूरे मलिमास के माह में मऊगंज क्षेत्र को तीर्थ स्थली बनाकर वहां का भ्रमण करेगें तिवारी ने कहा कि अब जन दर्शन यात्रा के तहत गांव गांव जाकर लोगों से मुलाकात करेंगे तथा उनकी समस्याओं से अवगत होकर समस्याओं का निराकरण करने की कोशिश करेगें.

आपको बतादें लक्ष्मण तिवारी अब जन समर्थन यात्रा करने जा रहे हैं जिसमें वह मऊगंज क्षेत्र के सभी देवी-देवताओं के स्थलों पर जाकर माथा टेककर जनता तथा क्षेत्र के सुख समृध्दि की मन्नत करेंगे.


चिट फण्ड कम्पनी पर कार्यवाही की मांग को लेकर एसपी को ज्ञापन

कर्नाटक: बी एस येद्दुरप्पा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस ने मनाया जश्न


 VT PADTAL