VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 17th of May 2018 | क्षेत्र में लौटे लक्ष्मण तिवारी

मलिमास माह में क्षेत्र के हर कोने का दौरा करूँगा: लक्ष्मण तिवारी


रीवा । पिछले कई दिनों से आस्वस्थ चल रहे मऊगंज क्षेत्र के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने आज अपने बजरंग नगर स्थिति निवास में पत्रकारों से चर्चा की तथा पुन: क्षेत्र में वापस आने की बात कही.

मऊगंज क्षेत्र के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने अपनी स्वस्थता को बताते हुए कहा कि अपनी बिमारी के चलते वह पिछले दो वर्षों से मऊगंज से दूर थे लेकिन अब वह एकबार फिर नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं जिसके लिए अब वह इस पूरे मलिमास के माह में मऊगंज क्षेत्र को तीर्थ स्थली बनाकर वहां का भ्रमण करेगें तिवारी ने कहा कि अब जन दर्शन यात्रा के तहत गांव गांव जाकर लोगों से मुलाकात करेंगे तथा उनकी समस्याओं से अवगत होकर समस्याओं का निराकरण करने की कोशिश करेगें.

आपको बतादें लक्ष्मण तिवारी अब जन समर्थन यात्रा करने जा रहे हैं जिसमें वह मऊगंज क्षेत्र के सभी देवी-देवताओं के स्थलों पर जाकर माथा टेककर जनता तथा क्षेत्र के सुख समृध्दि की मन्नत करेंगे.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL