VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 17th of May 2018 | बाँध के उद्घाटन पर कांग्रेस विधायक ने उठाया सवाल

निर्माणाधीन भमरहा बाँध का हुआ लोकर्पण, कांग्रेस विधायक ने लगाया आरोप


रीवा । जिले के मऊगंज विधायक सुखेंद्र सिंह बन्ना ने गुरुवार को अपने निवास पर प्रेस वार्ता आयोजित की जिसमें उन्होने प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा के द्वारा की गई भमरहा बांध के लोकार्पण की बात रखी जहां शामिल होने के लिए उन्हे बीते रात ही सूचना दी गई थी.

दरअसल रीवा जिले के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्र मऊगंज विधानसभा में बन रहे भमरहा बाँध के लोकर्पण पर गुरुवार को मऊगंज पहुंचे जहां पर उन्होने बांध का लोकार्पण किया लेकिन मऊगंज विधायक का आरोप है कि जल संसाधन विभाग द्वारा भमरहा बाँध का निर्माण कराया जा रहा है जो अभी निर्मणाधीन है इसके साथ ही विधायक ने बताया कि जमीन का अधिग्रहण तो कर लिया गया है लेकिन अभी तक उस बाँध में प्रभावित किसानों को मुआवजा नहीं मिला और शासन उसका लोकार्पण करा रही है.

मऊगंज विधायक ने कहा कि लोकार्पण तो ठीक है लेकिन उस लोकार्पण की सूचना उन्हे बीते रात ही दी गई है विधायक ने बताया कि जब उन्हे सूचना मिली तब वह भोपाल में थे लेकिन क्षेत्र में लोकर्पण कार्यक्रम होने के कारण वह रात में ही वहां से भागते हुए आए परंतु फिर भी वह जिले के प्रभारी मंत्री के साथ लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके क्योंकि प्रभारी मंत्री बिना भाषण दिए ही लोकर्पण कार्यक्रम से वापस आ गए.  


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL