VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Friday 18th of May 2018 | 2 जून को होगा राज कपूर ऑडिटोरियम का उद्घाटन

2 जून को होगा राज कपूर ऑडिटोरियम का उद्घाटन


रीवा. रीवा में बन रहे विश्वस्तरीय कृष्णा-राज कपूर ऑडिटोरियम का उद्घाटन 2 जून को होगा. इसके लिए तेजी के तैयारिया की जा रही हैं,सरकार के द्वारा भव्य तरीके से उदघाटन करने की योजना है, इस समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कई मंत्री इसके आलावा बॉलीवुड के नामचीन व्यक्तियों के आने की संभावना है. हलाकि अभी तक ऑडिटोरियम परिसर में पार्क और कफेटेरिया का निर्माण नही किया गया है. इसके अलावा ऑडिटोरियम भवन के भीतर फिनिशिंग का काम बाकी है, जिसे आने वाले 10 – 15 दिनों के अन्दर पूर्व कर लिया जाएगा.  

ऑडिटोरियम के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर सपरिवार आ रहे हैं, इसके अलावा अभिनेत्री कायनात अरोरा ने भी विडियो सन्देश के माध्यम से रीवा आने की खबर दी है,  शहर के सिरमौर चौक में बन रहा ऑडिटोरियम स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल के बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक है इसीलिए मंत्री जी के द्वारा इस निर्माण के समय लगातार इसकी निगरानी की जा रही थी, ऑडिटोरियम को 1 साल 18 महीने में पूरा किया जाएगा, इस प्रोजेक्ट को पुनर्घनत्वीकरण योजना के तहत बनाया जा रहा है .

आपको बता दे की यह ऑडिटोरियम बॉलीवुड मशहूर के अभिनेता ग्रेट शो मैन राज कपूर की याद में बनाया गया है , गौरतलब है राज कपूर का विवाह कृष्णा जी के साथ रीवा से ही हुआ था इसीलिए राज्य सरकार ने उसी स्थल में विश्वस्तरीय ऑडिटोरियम बनाने का निर्णय लिया.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL