VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Friday 18th of May 2018 | 2 जून को होगा राज कपूर ऑडिटोरियम का उद्घाटन

2 जून को होगा राज कपूर ऑडिटोरियम का उद्घाटन


रीवा. रीवा में बन रहे विश्वस्तरीय कृष्णा-राज कपूर ऑडिटोरियम का उद्घाटन 2 जून को होगा. इसके लिए तेजी के तैयारिया की जा रही हैं,सरकार के द्वारा भव्य तरीके से उदघाटन करने की योजना है, इस समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कई मंत्री इसके आलावा बॉलीवुड के नामचीन व्यक्तियों के आने की संभावना है. हलाकि अभी तक ऑडिटोरियम परिसर में पार्क और कफेटेरिया का निर्माण नही किया गया है. इसके अलावा ऑडिटोरियम भवन के भीतर फिनिशिंग का काम बाकी है, जिसे आने वाले 10 – 15 दिनों के अन्दर पूर्व कर लिया जाएगा.  

ऑडिटोरियम के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर सपरिवार आ रहे हैं, इसके अलावा अभिनेत्री कायनात अरोरा ने भी विडियो सन्देश के माध्यम से रीवा आने की खबर दी है,  शहर के सिरमौर चौक में बन रहा ऑडिटोरियम स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल के बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक है इसीलिए मंत्री जी के द्वारा इस निर्माण के समय लगातार इसकी निगरानी की जा रही थी, ऑडिटोरियम को 1 साल 18 महीने में पूरा किया जाएगा, इस प्रोजेक्ट को पुनर्घनत्वीकरण योजना के तहत बनाया जा रहा है .

आपको बता दे की यह ऑडिटोरियम बॉलीवुड मशहूर के अभिनेता ग्रेट शो मैन राज कपूर की याद में बनाया गया है , गौरतलब है राज कपूर का विवाह कृष्णा जी के साथ रीवा से ही हुआ था इसीलिए राज्य सरकार ने उसी स्थल में विश्वस्तरीय ऑडिटोरियम बनाने का निर्णय लिया.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL