VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
2 जून को होगा राज कपूर ऑडिटोरियम का उद्घाटन

2 जून को होगा राज कपूर ऑडिटोरियम का उद्घाटन


रीवा. रीवा में बन रहे विश्वस्तरीय कृष्णा-राज कपूर ऑडिटोरियम का उद्घाटन 2 जून को होगा. इसके लिए तेजी के तैयारिया की जा रही हैं,सरकार के द्वारा भव्य तरीके से उदघाटन करने की योजना है, इस समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कई मंत्री इसके आलावा बॉलीवुड के नामचीन व्यक्तियों के आने की संभावना है. हलाकि अभी तक ऑडिटोरियम परिसर में पार्क और कफेटेरिया का निर्माण नही किया गया है. इसके अलावा ऑडिटोरियम भवन के भीतर फिनिशिंग का काम बाकी है, जिसे आने वाले 10 – 15 दिनों के अन्दर पूर्व कर लिया जाएगा.  

ऑडिटोरियम के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर सपरिवार आ रहे हैं, इसके अलावा अभिनेत्री कायनात अरोरा ने भी विडियो सन्देश के माध्यम से रीवा आने की खबर दी है,  शहर के सिरमौर चौक में बन रहा ऑडिटोरियम स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल के बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक है इसीलिए मंत्री जी के द्वारा इस निर्माण के समय लगातार इसकी निगरानी की जा रही थी, ऑडिटोरियम को 1 साल 18 महीने में पूरा किया जाएगा, इस प्रोजेक्ट को पुनर्घनत्वीकरण योजना के तहत बनाया जा रहा है .

आपको बता दे की यह ऑडिटोरियम बॉलीवुड मशहूर के अभिनेता ग्रेट शो मैन राज कपूर की याद में बनाया गया है , गौरतलब है राज कपूर का विवाह कृष्णा जी के साथ रीवा से ही हुआ था इसीलिए राज्य सरकार ने उसी स्थल में विश्वस्तरीय ऑडिटोरियम बनाने का निर्णय लिया.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL