VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Friday 18th of May 2018 | मंत्री को फिर मिला 'पंजे' का जबाव

कमल से भारी पंजा, उज्जवला योजना कांग्रेस की देन


मध्यप्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के क्षेत्र में एकबार फिर पंजे ने बाजी मारी है दरअसल गुरुवार को उज्जवला योजना के तहत सिलेंडर वितरण करने जब मंत्री शिवपुरी पहुंची तभी उन्होने एक ग्रमीण से पूँछ दिया की यह सिलेंडर किसके द्वारा दिया जा रहा है तब उस व्यक्ति ने मंत्री योशोधरा को अपना पंजा दिखा दिया जिसके बाद पंजे  को देखकर मंत्री योशोधरा राजे पने कार्यकर्ताओं पर भड़क उठी तथा झुझलाते हुए कहा कि आप लोग जनता तक सरकार की योजनाओं की सही जानकारी नहीं पहुँचाते हुए. तथा खुद मंत्री ने ही उस व्यक्ति को बताया कि यह लेंडर प्रधानमंत्री नारेद्र मोदी के द्वारा उज्जवला योजना की तहत बांटा जा रहा है. कार्यकर्ताओं को फटकार लगाते हुए मंत्री का वीडियो भी कैमरे में कैद हो गया जिसके बाद उन्होने खुद ही उसे डिलीट कराया हालाकि वहां पर शामिल कई लोगों ने मोबइल में भी इसका वीडियों बनाया है.

इस दौरान ग्राम हातौद में ढाई लाख की लागत से निर्मित सिंगल फेस ट्यूबवेल का भी शुभारंभ किया, वहीं आवासीय पट्टे सहित उज्जवला योजना के कनेक्शन वितरित कर योजना का बखान किया.

आपको बतादें इसके पहले भी शिवपुरी में प्रशासन द्वारा आयोजित अंत्योदय मेले में ऐसा वक्या घट चुका है जब महिला ने सरकार का चिन्ह पंजा बताया था तब मंत्री ने उस महिला को बताया कि सरकार का चिन्ह कमल है.   


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL