VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
सपा को विंध्य में सक्रिय करने पार्टी प्रमुख पहुंचे रीवा

सपा को विंध्य में सक्रिय करने पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पहुंचे रीवा


रीवा । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कल रात रीवा प्रवास में पहुंचे, जिनका कार्यकर्ताओं द्वारा जम कर स्वागत किया गया.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कल सीधी जिले में एक सभा संबोधित करने के बाद रात्री विश्राम के लिए रीवा पहुंचे, जहाँ से आज एक प्रेस वार्ता में मीडिया से बात भी की इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी को मध्यप्रदेश का विकल्प बताया. किसानों के मुद्दे में उन्होने प्रदेश सरकार को घेरा तथा समाजवादी पार्टी की चुनावी रणनीतियों के बारे में भी बताया. इसके अलावा अखिलेश यादव ने कर्नाटक मे येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर इसे लोकतंत्र की ह्त्या करार दिया. उन्होंने ईवीएम, गठबंधन सहित कई राष्ट्रीय मुद्दों पर भी चर्चा की.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL