VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 19th of May 2018 | सपा को विंध्य में सक्रिय करने पार्टी प्रमुख पहुंचे रीवा

सपा को विंध्य में सक्रिय करने पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पहुंचे रीवा


रीवा । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कल रात रीवा प्रवास में पहुंचे, जिनका कार्यकर्ताओं द्वारा जम कर स्वागत किया गया.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कल सीधी जिले में एक सभा संबोधित करने के बाद रात्री विश्राम के लिए रीवा पहुंचे, जहाँ से आज एक प्रेस वार्ता में मीडिया से बात भी की इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी को मध्यप्रदेश का विकल्प बताया. किसानों के मुद्दे में उन्होने प्रदेश सरकार को घेरा तथा समाजवादी पार्टी की चुनावी रणनीतियों के बारे में भी बताया. इसके अलावा अखिलेश यादव ने कर्नाटक मे येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर इसे लोकतंत्र की ह्त्या करार दिया. उन्होंने ईवीएम, गठबंधन सहित कई राष्ट्रीय मुद्दों पर भी चर्चा की.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL