VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 19th of May 2018 | सपा को विंध्य में सक्रिय करने पार्टी प्रमुख पहुंचे रीवा

सपा को विंध्य में सक्रिय करने पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पहुंचे रीवा


रीवा । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कल रात रीवा प्रवास में पहुंचे, जिनका कार्यकर्ताओं द्वारा जम कर स्वागत किया गया.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कल सीधी जिले में एक सभा संबोधित करने के बाद रात्री विश्राम के लिए रीवा पहुंचे, जहाँ से आज एक प्रेस वार्ता में मीडिया से बात भी की इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी को मध्यप्रदेश का विकल्प बताया. किसानों के मुद्दे में उन्होने प्रदेश सरकार को घेरा तथा समाजवादी पार्टी की चुनावी रणनीतियों के बारे में भी बताया. इसके अलावा अखिलेश यादव ने कर्नाटक मे येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर इसे लोकतंत्र की ह्त्या करार दिया. उन्होंने ईवीएम, गठबंधन सहित कई राष्ट्रीय मुद्दों पर भी चर्चा की.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL