VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Saturday 19th of May 2018 | सपा को विंध्य में सक्रिय करने पार्टी प्रमुख पहुंचे रीवा

सपा को विंध्य में सक्रिय करने पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पहुंचे रीवा


रीवा । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कल रात रीवा प्रवास में पहुंचे, जिनका कार्यकर्ताओं द्वारा जम कर स्वागत किया गया.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कल सीधी जिले में एक सभा संबोधित करने के बाद रात्री विश्राम के लिए रीवा पहुंचे, जहाँ से आज एक प्रेस वार्ता में मीडिया से बात भी की इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी को मध्यप्रदेश का विकल्प बताया. किसानों के मुद्दे में उन्होने प्रदेश सरकार को घेरा तथा समाजवादी पार्टी की चुनावी रणनीतियों के बारे में भी बताया. इसके अलावा अखिलेश यादव ने कर्नाटक मे येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर इसे लोकतंत्र की ह्त्या करार दिया. उन्होंने ईवीएम, गठबंधन सहित कई राष्ट्रीय मुद्दों पर भी चर्चा की.


अभिषेक सिंह हत्याकांड में जाँच और गिरफ़्तारी के लिए धरना

शिक्षक ने किया शिक्षा के मंदिर को कलंकित, छात्राओं ने की एसपी से शिकायत


 VT PADTAL