VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 19th of May 2018 | कार चोरी की नहीं लिखी गई एफआईआर

सिरमौर चौक से चोरी हुई टाटा इंडिका कार, दर्ज नहीं हो रही एफआईआर


रीवा । बीते दिनों शहर के सिविल लाइन थानंतर्गत रेडियो कालोनी से एक टाटा इंडिका कार चोरी हो गई. गाडी मालिक ने पुलिस पर रिपोर्ट न लिखने का आरोप लगाया है.  

सूरत गुजरात से अपना खुद का कोई व्यपार करने रीवा आए एक युवक की टाटा इंडिका कार 13 मई को शहर के रेडियो कलोंनी से चोरी हो गई है जिसकी शिकायत करने पहुंचे गाड़ी के मालिक ने पुलिस के ऊपर ऍफ़ आई आर दर्ज न करने का आरोप लगाया है. वाहन मालिक  ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस कहती है कि तुम खुद जाओ अपनी गांडी की खोज करो तथा जिसके ऊपर तुम्हे शक हो उन्हे पकड़ कर ले आओ..... शिकायतकर्ता का कहना है कि उसे अपने साथ काम कर रहे कुछ लोगों के ऊपर गाड़ी को चोरी कराने का शक है.


केरल बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिए आगे आई शहर की प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान

अस्पताल परिसर से चोरी हुई बोलेरो वाहन, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, मचा हड़


 VT PADTAL