VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
फर्जी ई-टिकिट को लेकर हुई कार्यवाही

फर्जी ई-टिकिट बनाने वाले के ऊपर आरपीएफ पुलिस ने की कार्यवाही


रीवा । रीवा पुलिस एवं सतना आरपीएफ पुलिस ने शनिवार की दोपहर शहर के शिल्पी प्लाजा में ओम न्यूज सर्विस नाम की एक दुकान में छापेमारी की जहां से आरपीएफ टीम ने एक लैपटाप तथा फोटोकांपी मशीन को जब्त किया है.

दरअसल सतना आरपीएफ को जानकारी मिली की शहर के अंदर फर्जी ई-टिकिट बनाने का काम चालू है जिसके तहत सतना आरपीएफ पुलिस की 10 सदस्यीय टीम तथा रीवा पुलिस की टीम ने शिल्पी प्लाजा के ओम न्यूज सर्विस नाम की दुकान में छापेमारी की जहां से उन्हे फर्जी ई-टिकिट बनाने के कई समान मिले जिसे आरपीएफ ने बरामद किया है. बरामद किए गए समान में एक फटोकांपी की मशीन तथा एक लैपटाम सहित कई अन्य सामान शामिल हैं.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL