VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 19th of May 2018 | फर्जी ई-टिकिट को लेकर हुई कार्यवाही

फर्जी ई-टिकिट बनाने वाले के ऊपर आरपीएफ पुलिस ने की कार्यवाही


रीवा । रीवा पुलिस एवं सतना आरपीएफ पुलिस ने शनिवार की दोपहर शहर के शिल्पी प्लाजा में ओम न्यूज सर्विस नाम की एक दुकान में छापेमारी की जहां से आरपीएफ टीम ने एक लैपटाप तथा फोटोकांपी मशीन को जब्त किया है.

दरअसल सतना आरपीएफ को जानकारी मिली की शहर के अंदर फर्जी ई-टिकिट बनाने का काम चालू है जिसके तहत सतना आरपीएफ पुलिस की 10 सदस्यीय टीम तथा रीवा पुलिस की टीम ने शिल्पी प्लाजा के ओम न्यूज सर्विस नाम की दुकान में छापेमारी की जहां से उन्हे फर्जी ई-टिकिट बनाने के कई समान मिले जिसे आरपीएफ ने बरामद किया है. बरामद किए गए समान में एक फटोकांपी की मशीन तथा एक लैपटाम सहित कई अन्य सामान शामिल हैं.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL