VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Saturday 19th of May 2018 | नवनियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत कुमार सक्सेना पहुचे रीवा

नवनियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत कुमार सक्सेना पहुचे रीवा, किया पदभार ग्रहण


रीवा । चुनावी साल में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेर बदल में रीवा के नव नियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत सक्सेना रीवा पहुचे तथा जिले की कमान संभाली. इसके बाद आज शाम को आयोजित प्रेस वार्ता में मीडिया से बात भी की उन्होंने जिले की क़ानून व्यवस्था के सुधार को लेकर बात की और कहा जिले की क़ानून व्यवस्था को बनाये रखना एवं आम लोगों को बेहतर माहौल देना ही मेरा लक्ष्य है.

प्रेस वार्ता में मीडिया से बात करते हुए रीवा के नवनियुक्त एसपी सक्सेना ने कहा है कि अब जिले तथा शहर की पुलिस व्यवस्था को दुरूस्त करने का काम किया जायेगा तथा अब शहर के हर चौराहों पर शाम को पुलिस के हर बड़े अधिकारियों की ड्यूटी लगाई जायेगी और अपराध पर शिकंज कसने का प्रयास किया जायेगा.

आपको बतादें विंध्य में लगातर बढ़ती डकैतों की सक्रियता तथा बढ़ते अपराध के बीच नए एसपी का काम अब देखने लायक होगा कि वह कैसे होने वाले अपराधों से जिले को मुक्त करायेगें इसके अलावा डकैतों की चुनौती का सामना किस प्रकार करेगें. बतादें रीवा के पूर्व एसपी ललित शय्क्वार ने भी दस्यू प्रभावित इलाकों  काफी काम किया है हालाकि अब उनका जबलपुर के लिए तबादला किया गया है.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL