VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 19th of May 2018 | नवनियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत कुमार सक्सेना पहुचे रीवा

नवनियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत कुमार सक्सेना पहुचे रीवा, किया पदभार ग्रहण


रीवा । चुनावी साल में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेर बदल में रीवा के नव नियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत सक्सेना रीवा पहुचे तथा जिले की कमान संभाली. इसके बाद आज शाम को आयोजित प्रेस वार्ता में मीडिया से बात भी की उन्होंने जिले की क़ानून व्यवस्था के सुधार को लेकर बात की और कहा जिले की क़ानून व्यवस्था को बनाये रखना एवं आम लोगों को बेहतर माहौल देना ही मेरा लक्ष्य है.

प्रेस वार्ता में मीडिया से बात करते हुए रीवा के नवनियुक्त एसपी सक्सेना ने कहा है कि अब जिले तथा शहर की पुलिस व्यवस्था को दुरूस्त करने का काम किया जायेगा तथा अब शहर के हर चौराहों पर शाम को पुलिस के हर बड़े अधिकारियों की ड्यूटी लगाई जायेगी और अपराध पर शिकंज कसने का प्रयास किया जायेगा.

आपको बतादें विंध्य में लगातर बढ़ती डकैतों की सक्रियता तथा बढ़ते अपराध के बीच नए एसपी का काम अब देखने लायक होगा कि वह कैसे होने वाले अपराधों से जिले को मुक्त करायेगें इसके अलावा डकैतों की चुनौती का सामना किस प्रकार करेगें. बतादें रीवा के पूर्व एसपी ललित शय्क्वार ने भी दस्यू प्रभावित इलाकों  काफी काम किया है हालाकि अब उनका जबलपुर के लिए तबादला किया गया है.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL