VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
नवनियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत कुमार सक्सेना पहुचे रीवा

नवनियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत कुमार सक्सेना पहुचे रीवा, किया पदभार ग्रहण


रीवा । चुनावी साल में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेर बदल में रीवा के नव नियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत सक्सेना रीवा पहुचे तथा जिले की कमान संभाली. इसके बाद आज शाम को आयोजित प्रेस वार्ता में मीडिया से बात भी की उन्होंने जिले की क़ानून व्यवस्था के सुधार को लेकर बात की और कहा जिले की क़ानून व्यवस्था को बनाये रखना एवं आम लोगों को बेहतर माहौल देना ही मेरा लक्ष्य है.

प्रेस वार्ता में मीडिया से बात करते हुए रीवा के नवनियुक्त एसपी सक्सेना ने कहा है कि अब जिले तथा शहर की पुलिस व्यवस्था को दुरूस्त करने का काम किया जायेगा तथा अब शहर के हर चौराहों पर शाम को पुलिस के हर बड़े अधिकारियों की ड्यूटी लगाई जायेगी और अपराध पर शिकंज कसने का प्रयास किया जायेगा.

आपको बतादें विंध्य में लगातर बढ़ती डकैतों की सक्रियता तथा बढ़ते अपराध के बीच नए एसपी का काम अब देखने लायक होगा कि वह कैसे होने वाले अपराधों से जिले को मुक्त करायेगें इसके अलावा डकैतों की चुनौती का सामना किस प्रकार करेगें. बतादें रीवा के पूर्व एसपी ललित शय्क्वार ने भी दस्यू प्रभावित इलाकों  काफी काम किया है हालाकि अब उनका जबलपुर के लिए तबादला किया गया है.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL