VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 19th of May 2018 | नवनियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत कुमार सक्सेना पहुचे रीवा

नवनियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत कुमार सक्सेना पहुचे रीवा, किया पदभार ग्रहण


रीवा । चुनावी साल में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेर बदल में रीवा के नव नियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत सक्सेना रीवा पहुचे तथा जिले की कमान संभाली. इसके बाद आज शाम को आयोजित प्रेस वार्ता में मीडिया से बात भी की उन्होंने जिले की क़ानून व्यवस्था के सुधार को लेकर बात की और कहा जिले की क़ानून व्यवस्था को बनाये रखना एवं आम लोगों को बेहतर माहौल देना ही मेरा लक्ष्य है.

प्रेस वार्ता में मीडिया से बात करते हुए रीवा के नवनियुक्त एसपी सक्सेना ने कहा है कि अब जिले तथा शहर की पुलिस व्यवस्था को दुरूस्त करने का काम किया जायेगा तथा अब शहर के हर चौराहों पर शाम को पुलिस के हर बड़े अधिकारियों की ड्यूटी लगाई जायेगी और अपराध पर शिकंज कसने का प्रयास किया जायेगा.

आपको बतादें विंध्य में लगातर बढ़ती डकैतों की सक्रियता तथा बढ़ते अपराध के बीच नए एसपी का काम अब देखने लायक होगा कि वह कैसे होने वाले अपराधों से जिले को मुक्त करायेगें इसके अलावा डकैतों की चुनौती का सामना किस प्रकार करेगें. बतादें रीवा के पूर्व एसपी ललित शय्क्वार ने भी दस्यू प्रभावित इलाकों  काफी काम किया है हालाकि अब उनका जबलपुर के लिए तबादला किया गया है.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL