VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Sunday 20th of May 2018 | म.प्र. : युवती को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म

रिजल्ट देखने गयी युवती को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म


मंदसौर. प्रदेश में महिलाओं पर होने वाले अत्याचार थमने का नाम नही ले रहे हैं, प्रदेश की महिलाए दिनों दिन असुरक्षित महसूस कर रही है. इसी तरह की  एक और घटना ने प्रदेश को शर्मसार कर दिया है, प्रदेश के मंदसौर जिले के  सीतामऊ तहसील के ग्राम हानड़ी निवासी 17 वर्षीय छात्रा जब अपने घर से पांच किलोमीटर दूर 10 कक्षा का रिजल्ट देखने जा रही थी तभी वैन सवार तीन लोगो के द्वारा जबरदस्ती वैन में अगवा कर लिया उसके बाद तीन और लोग उनके साथ शामिल हो गए,और उन्होंने ने मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म किया

किशोरी का आरोप है कि सभी ने दुष्कर्म किया। शुक्रवार शाम आरोपितों द्वारा संजीत नाका क्षेत्र में छोड़ने के बाद वह शहर कोतवाली पहुंची। फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर अपहरण में इस्तेमाल हुई वैन जब्त करने की बात कही है।

सीतामऊ टीआई केएल दांगी ने बताया कि छात्रा 15 मई को 10वीं का रिजल्ट लेने 5 किमी दूर सीतामऊ गई थी। देर रात तक नहीं लौटने पर परिजनों ने 16 मई को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इधर, शुक्रवार को आरोपितों द्वारा छोड़ने के बाद उसने शहर कोतवाली पहुंचकर टीआई विनोद कुशवाह को जानकारी दी। इसके बाद उसे जिला अस्पताल भेजकर सीतामऊ पुलिस को सूचित किया गया। छात्रा का सर्जिकल वार्ड में इलाज चल रहा है। शनिवार को एएसपी सुंदरसिंह कनेश भी जिला अस्पताल पहुंचे।

पीड़िता अभी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। उसने बस इतना बताया है कि तीन-चार लोगों ने उसके साथ गलत काम किया है। आरोपितों का पता जल्द लगाया जाएगा। तीन दिन तक कहां रखा, अपहरण कहां से किया, इस संबंध में भी पता किया जा रहा है - केएल दांगी, टीआई, सीतामऊ


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL