VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
शिवराज सबसे ताकतवर :नितिन गडकरी

अमित शाह और नितिन गडकरी का मत अलग


भोपाल. मध्यप्रदेश में चुनावी बिसात तो बिछ गयी है लेकिन अब भी कुछ ऐसे सवाल हैं जिसको लेकर संसय बरकरार है.कुछ दिन पहले नए प्रदेशाध्य्क्ष की ताजपोशी के बाद पहली बार भोपाल आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि 2018 का चुनाव संगठन लड़ेगा .स्पष्ट रूप से अमित शाह के ऐलान के बाद लगभग यह साफ हो गया था की अब मप्र. में चुनावी चेहरा संगठन का होगा अर्थात मोदी जी, अमित शाह और राकेश सिंह और अन्य संगठन से जुड़े लोग मतलब यह चुनाव शिवराज सिंह के नाम पर नहीं लड़ा जाएगा. पिछले दिनों इंदौर में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी कहा था कि संगठन चुनाव लड़ेगा लेकिन बैतूल की एक सभा में पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने कहा की शिवराज सिंह को दुनिया की कोई ताकत नहीं हटा सकती.

पिछले 15 साल से सत्ता में काबिज बीजेपी के संगठन और आरएसएस ने इस चुनाव को लेकर कई सर्वे भी किये हैं.आरएसएस एवं भाजपा के तमाम अध्ययन यह स्पष्ट कर चुके हैं कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह के खिलाफ कुछ माहौल है.हलाकि यह लहर पूरी तरह से सत्ता विरोधी नहीं है.और यह मन गया की लम्बे समय से मुख्यमंत्री पद पर आसीन शिवराज सिंह विरोधी लहर है. तभी से यह अनुमान लगाया जा रहा था कि 2018 का चुनाव शिवराज सिंह के नाम पर नहीं लड़ा जाएगा. पिछले कुछ दिनों में हुईं संगठन की महत्वपूर्ण बैठकों में भी यह दोहराया गया कि चुनाव सरकार को नहीं संगठन को लड़ना है.

हिंदुस्तान के सबसे अच्छे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह: गडकरी

नितिन गडकरी ने बैतूल पुलिस ग्राउंड में आयोजित तेंदू पत्ता बोनस वितरण कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान कहा कि श्री चौहान देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने गरीबों के लिए इतना अच्छा काम किया है जितना हिंदुस्तान के किसी मुख्यमंत्री ने नहीं किया. श्री गडकरी ने कहा कि श्री चौहान हिंदुस्तान के पहले मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने गरीबों के लिए अच्छी योजना बनाकर काम किया है. देश में मध्यप्रदेश की कृषि विकास दर सबसे अच्छी है. उन्होंने किसानों के लिए अच्छी योजनाएं बनाई. किसान के हर सुख दुख में उनके साथ खड़े रहे.

भ्रष्टाचार करने वाले ठेकेदार को मिट्टी में गाड़ दूंगा: गडकरी

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि सड़क के काम में यदि भ्रष्टाचार हुआ तो ठेकेदार को उसी सड़क की मिट्टी में गाड़ दूंगा. गडकरी ने मध्यप्रदेश के बैतूल के पुलिस ग्राउंड में आयोजित तेंदू पत्ता बोनस वितरण कार्यक्रम में यह चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि हर ठेकेदार को साफ शब्दों में कहा गया है कि किसी भी सड़क में यदि भ्रष्टाचार हुआ तो वे उन्हें उसी सड़क की गिट्टी में गाड़ देंगे.

अब नितिन गडकरी के इस बयान के बाद कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं. जब संगठन ने स्पष्ट कर दिया की चुनाव संगठन के नाम पर लड़ना है तो फिर क्यों इस प्रकार के बयान सामने आ रहे हैं.

 


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL