VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Monday 21st of May 2018 | डीजल- पेट्रोल के फिर बढे दाम

फिर बढे डीजल-पेट्रोल के दाम, जनता परेशान


 

देश में डीजल-पेट्रोल के दाम बेतहाशा बढ़ रहे हैं, रविवार को डीजल के दाम अब तक के उच्चतम स्तर में पहुच चुका हैं. बीते एक हफ्ते में अकेले दिल्ली में पेट्रोल 2 रुपये तक महंगा हो चुका है। वहीं डीजल का भी कुछ ऐसा ही हाल है।

दिल्ली के अलावा मुंबई में तो पेट्रोल की कीमत 84 रुपए के पार पहुंच गई है। पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी से आम आदमी की जेब कट रही है। जहां एक ओर दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 76.57 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गई है वहीं मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 84.40 रुपये हो गई है। जानिए अन्य शहरों में प्रति लीटर पेट्रोल के दाम।

रीवा शहर में पेट्रोल और डीजल के दाम

अगर रीवा शहर में पेट्रोल और डीजल के बढे दामों ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है रीवा में पेट्रोल की कीमात्र 83.38रूपए हो गयी है जबकि डीजल के दाम बढ़कर  72.61 रूपए हो चुके हैं .

आपको बता दें की भाजपा सरकार बनने के बाद नवम्बर २०१४ से जनवरी २०१६ तक कच्चे तेल की कीमत गिरती कीमत के बावजूद अब तक कुल 9 बार उत्पाद शुल्क बढाया जा चुका है  


इस महीने के आखिरी में कलेक्टर-संभागायुक्तों से कॉफ्रेंस करेंगे कमलनाथ

जबलपुर पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ, शहीद अश्विनी को श्रद्धांजलि देने जायेंग


 VT PADTAL