VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
डीजल- पेट्रोल के फिर बढे दाम

फिर बढे डीजल-पेट्रोल के दाम, जनता परेशान


 

देश में डीजल-पेट्रोल के दाम बेतहाशा बढ़ रहे हैं, रविवार को डीजल के दाम अब तक के उच्चतम स्तर में पहुच चुका हैं. बीते एक हफ्ते में अकेले दिल्ली में पेट्रोल 2 रुपये तक महंगा हो चुका है। वहीं डीजल का भी कुछ ऐसा ही हाल है।

दिल्ली के अलावा मुंबई में तो पेट्रोल की कीमत 84 रुपए के पार पहुंच गई है। पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी से आम आदमी की जेब कट रही है। जहां एक ओर दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 76.57 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गई है वहीं मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 84.40 रुपये हो गई है। जानिए अन्य शहरों में प्रति लीटर पेट्रोल के दाम।

रीवा शहर में पेट्रोल और डीजल के दाम

अगर रीवा शहर में पेट्रोल और डीजल के बढे दामों ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है रीवा में पेट्रोल की कीमात्र 83.38रूपए हो गयी है जबकि डीजल के दाम बढ़कर  72.61 रूपए हो चुके हैं .

आपको बता दें की भाजपा सरकार बनने के बाद नवम्बर २०१४ से जनवरी २०१६ तक कच्चे तेल की कीमत गिरती कीमत के बावजूद अब तक कुल 9 बार उत्पाद शुल्क बढाया जा चुका है  


इंदौर से चुनावी आगाज करेगी आप, केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित !

राहुल गाँधी से ज्यादा शिवराज सिंह से जुड़े थे फर्जी फालोवर्स    


 VT PADTAL