VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 21st of May 2018 | डीजल- पेट्रोल के फिर बढे दाम

फिर बढे डीजल-पेट्रोल के दाम, जनता परेशान


 

देश में डीजल-पेट्रोल के दाम बेतहाशा बढ़ रहे हैं, रविवार को डीजल के दाम अब तक के उच्चतम स्तर में पहुच चुका हैं. बीते एक हफ्ते में अकेले दिल्ली में पेट्रोल 2 रुपये तक महंगा हो चुका है। वहीं डीजल का भी कुछ ऐसा ही हाल है।

दिल्ली के अलावा मुंबई में तो पेट्रोल की कीमत 84 रुपए के पार पहुंच गई है। पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी से आम आदमी की जेब कट रही है। जहां एक ओर दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 76.57 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गई है वहीं मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 84.40 रुपये हो गई है। जानिए अन्य शहरों में प्रति लीटर पेट्रोल के दाम।

रीवा शहर में पेट्रोल और डीजल के दाम

अगर रीवा शहर में पेट्रोल और डीजल के बढे दामों ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है रीवा में पेट्रोल की कीमात्र 83.38रूपए हो गयी है जबकि डीजल के दाम बढ़कर  72.61 रूपए हो चुके हैं .

आपको बता दें की भाजपा सरकार बनने के बाद नवम्बर २०१४ से जनवरी २०१६ तक कच्चे तेल की कीमत गिरती कीमत के बावजूद अब तक कुल 9 बार उत्पाद शुल्क बढाया जा चुका है  


पिछड़ा वर्ग सम्मलेन के लिए बस ऑनर्स एसोसिएशन ने किया बस देने से इनकार

तिलहन फसलों पर केंद्र सरकार देगी किसानों को भावान्तर का फायदा


 VT PADTAL