VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 21st of May 2018 | डीजल- पेट्रोल के फिर बढे दाम

फिर बढे डीजल-पेट्रोल के दाम, जनता परेशान


 

देश में डीजल-पेट्रोल के दाम बेतहाशा बढ़ रहे हैं, रविवार को डीजल के दाम अब तक के उच्चतम स्तर में पहुच चुका हैं. बीते एक हफ्ते में अकेले दिल्ली में पेट्रोल 2 रुपये तक महंगा हो चुका है। वहीं डीजल का भी कुछ ऐसा ही हाल है।

दिल्ली के अलावा मुंबई में तो पेट्रोल की कीमत 84 रुपए के पार पहुंच गई है। पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी से आम आदमी की जेब कट रही है। जहां एक ओर दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 76.57 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गई है वहीं मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 84.40 रुपये हो गई है। जानिए अन्य शहरों में प्रति लीटर पेट्रोल के दाम।

रीवा शहर में पेट्रोल और डीजल के दाम

अगर रीवा शहर में पेट्रोल और डीजल के बढे दामों ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है रीवा में पेट्रोल की कीमात्र 83.38रूपए हो गयी है जबकि डीजल के दाम बढ़कर  72.61 रूपए हो चुके हैं .

आपको बता दें की भाजपा सरकार बनने के बाद नवम्बर २०१४ से जनवरी २०१६ तक कच्चे तेल की कीमत गिरती कीमत के बावजूद अब तक कुल 9 बार उत्पाद शुल्क बढाया जा चुका है  


भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है

बीजेपी को फायदा पहुचाने के लिए लड़ रहा हूँ निर्दलीय चुनाव: पूर्व मंत्री


 VT PADTAL