VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 22nd of May 2018 | बीजेपी में जैन का जायजा

चुनाव की तैयारियों पर जैन लेंगे जायजा


कर्णाटक में भाजपा अपनी सरकार नही बना सकी लेकिन अब मध्यप्रदेश में अपनी स्तिथि सुधारने के लिए भाजपा कोई कसर नही छोड़ना चाहती है इसी के चलते पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भोपाल की स्तिथयों का जायजा लेने के लिए राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अनिल जैन को भेजा है अनिल जैन २३ मई को भोपाल पहुँचेगे और प्रदेश संगठन को सौपे गए कामकाज की समीक्षा करेगे.

चुनाव में इस बार दिल्ली का दखल रहेगा, इसलिए मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा की रणनीति क्या होगी, इस बार यह हाईकमान तय करेगा इसी रणनीति के तहत जैन 23 मई को भोपाल में दिग्गज नेताओं की कई बैठकें लेंगे माना जा रहा है कि जून में शाह फिर भोपाल आ सकते हैं.

राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन बुधवार को प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति, कोर कमेटी, मोर्चा पदाधिकारी और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक लेंगे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जैन अगस्त 2017 में भी अमित शाह के साथ भोपाल की बैठकों में शामिल हुए थे इसके बाद सहसंगठन महामंत्री सौदान सिंह ने भी राजधानी आकर फीडबैक लिया था 4 मई को शाह ने भोपाल आकर चुनावी शंखनाद कर दिया इसके बाद अनिल  जैन के दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है माना जा रहा है कि अनिल  जैन संगठन के कामकाज की समीक्षा तो करेंगे ही, साथ में पदाधिकारियों के काम का हिसाब भी लेंगे कि किसने क्या किया और अब तक की चुनावी तैयारियां क्या हैं.


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL