VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
कहा: कुंवारों को मिले सांसद, मंत्री, विधायक का पद

भाजपा मंत्री के बोल, कुंवारों को मिले सांसद, मंत्री, विधायक का पद


 

चुनावी साल में लगातार, कांग्रेस हो या फिर बीजेपी दोनों ही पार्टियों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुए हैं इन्ही वीडियोज के बीच में ही अब एकबार फिर नया वीडियो वायरल हुआ मध्यप्रदेश सरकार के उर्जा मंत्री पारस जैन का जिसमें उन्होने कहा है कि अब राजनीति में सिर्फ कुवांरे नेताओं को सांसद, विधायक तथा मंत्री बनाया जाए जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में भुचाल आ गया है तथा कांग्रेस ने भी मंत्री के इस बयान की तीखी निंदा की है.

दरअसल प्रदेश सरकार के उर्जा मंत्री पारस जैन ने खंडवा में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के सम्मान कार्यक्रम में उन्हे संबोधित करते हुए एक जगह पर कह दिया की राजनीति में सिर्फ कुवारें नेताओं को ही मंत्री, विधायक तथा सांसद बनाना चाहिए क्योंकि इन्हीं लोगों को देश की चिंता होती जबकि शादीशुदा नेताओं को घर परिवार की चिंता ज्यादा रहती है.

इसके साथ ही सभा में बोलते हुए मंत्री पारस जैन ने कुंवारे लोगों से ही प्रेरणा लेने की बात कही है. इसके लिए उन्होने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उदाहरण भी दिया. उन्होने में प्रधानमंत्री तथा यूपी के सीएम आदित्यनाथ का नाम लेते हुए कहा कि इन्होंने पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है.

 

 


इंदौर से चुनावी आगाज करेगी आप, केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित !

राहुल गाँधी से ज्यादा शिवराज सिंह से जुड़े थे फर्जी फालोवर्स    


 VT PADTAL