VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Wednesday 23rd of May 2018 | कहा: कुंवारों को मिले सांसद, मंत्री, विधायक का पद

भाजपा मंत्री के बोल, कुंवारों को मिले सांसद, मंत्री, विधायक का पद


 

चुनावी साल में लगातार, कांग्रेस हो या फिर बीजेपी दोनों ही पार्टियों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुए हैं इन्ही वीडियोज के बीच में ही अब एकबार फिर नया वीडियो वायरल हुआ मध्यप्रदेश सरकार के उर्जा मंत्री पारस जैन का जिसमें उन्होने कहा है कि अब राजनीति में सिर्फ कुवांरे नेताओं को सांसद, विधायक तथा मंत्री बनाया जाए जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में भुचाल आ गया है तथा कांग्रेस ने भी मंत्री के इस बयान की तीखी निंदा की है.

दरअसल प्रदेश सरकार के उर्जा मंत्री पारस जैन ने खंडवा में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के सम्मान कार्यक्रम में उन्हे संबोधित करते हुए एक जगह पर कह दिया की राजनीति में सिर्फ कुवारें नेताओं को ही मंत्री, विधायक तथा सांसद बनाना चाहिए क्योंकि इन्हीं लोगों को देश की चिंता होती जबकि शादीशुदा नेताओं को घर परिवार की चिंता ज्यादा रहती है.

इसके साथ ही सभा में बोलते हुए मंत्री पारस जैन ने कुंवारे लोगों से ही प्रेरणा लेने की बात कही है. इसके लिए उन्होने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उदाहरण भी दिया. उन्होने में प्रधानमंत्री तथा यूपी के सीएम आदित्यनाथ का नाम लेते हुए कहा कि इन्होंने पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है.

 

 


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL