VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 23rd of May 2018 | कहा: कुंवारों को मिले सांसद, मंत्री, विधायक का पद

भाजपा मंत्री के बोल, कुंवारों को मिले सांसद, मंत्री, विधायक का पद


 

चुनावी साल में लगातार, कांग्रेस हो या फिर बीजेपी दोनों ही पार्टियों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुए हैं इन्ही वीडियोज के बीच में ही अब एकबार फिर नया वीडियो वायरल हुआ मध्यप्रदेश सरकार के उर्जा मंत्री पारस जैन का जिसमें उन्होने कहा है कि अब राजनीति में सिर्फ कुवांरे नेताओं को सांसद, विधायक तथा मंत्री बनाया जाए जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में भुचाल आ गया है तथा कांग्रेस ने भी मंत्री के इस बयान की तीखी निंदा की है.

दरअसल प्रदेश सरकार के उर्जा मंत्री पारस जैन ने खंडवा में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के सम्मान कार्यक्रम में उन्हे संबोधित करते हुए एक जगह पर कह दिया की राजनीति में सिर्फ कुवारें नेताओं को ही मंत्री, विधायक तथा सांसद बनाना चाहिए क्योंकि इन्हीं लोगों को देश की चिंता होती जबकि शादीशुदा नेताओं को घर परिवार की चिंता ज्यादा रहती है.

इसके साथ ही सभा में बोलते हुए मंत्री पारस जैन ने कुंवारे लोगों से ही प्रेरणा लेने की बात कही है. इसके लिए उन्होने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उदाहरण भी दिया. उन्होने में प्रधानमंत्री तथा यूपी के सीएम आदित्यनाथ का नाम लेते हुए कहा कि इन्होंने पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है.

 

 


बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम

निर्वाचन आयोग ने कहा बदलाव के लिए करें मतदान, बीजेपी ने जताई आपत्ति


 VT PADTAL