VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Thursday 24th of May 2018 | अघोषित बिजली कटौती से परेशान जनता

बिजली कटौती से परेशान जनता, खुल रही अटल ज्योती योजना की पोल


रीवा । जिले में पिछले चार से पांच दिनों के भीतर लगातर बिजली कटौती होने के चलते अब जनता परेशान हो रही जिसके लिए वह बिजली विभाग कार्यलयों में पहुंच कर वहां के अधिकारियों से शिकायत कर रहें हैं लेकिन वहां भी इनकी कोई शिकायत नहीं सुनी जा रही है उल्टा लोगों को यह कह कर भगा दिया जाता है कि बिजली का काम चालू है.

दरअसल पिछले कई दिनों से हो रहे अधोषित बिजली कटौती के चलते आम जन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बिना किसी घोषणा के हो रही बिजली कटौती से परेशान लोगों का कहना है कि रात में अचानक बिजली काट दी जाती है जिससे उन्हे रात भर, सोने में परेशानी उठानी पड़ती है. वहीं कभी कभार बिना किसी जानकारी के बिजली कट जान के कारण वह अपने घरों में पानी तक नहीं भर पाते हैं जिससे उन्हे इस भीषण गर्मी में भी प्यासे रहकर अपना गुजारा करना पड़ता है.

आपको बतादें जिले के अंदर बिजली निर्माण कराने के कई प्लाट लगाये गए हैं लेकिन फिर भी यहां की जनता को रातभर बिना बिजली के सोना पड़ रहा है वहीं प्रदेश सरकार ने अटल ज्योती योजना की शुरूआत की थी लेकिन अब उसकी बी पोल खुलती नजर आ रही है.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL