VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Thursday 24th of May 2018 | BJP आदिवासियों को वोट की तरह इस्तेमाल करती है’

बीजेपी नेता ने कहा ‘पार्टी आदिवासियों को वोट की तरह इस्तेमाल करती है’


 

मध्यप्रदेश में चुनाव नज़दीक आते ही नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है , दरअसल मध्यप्रदेश के श्योपुर से भाजपा के विजयपुर प्रत्याशी रहे सीताराम आदिवासी ने अफसरों को भ्रष्ट कह दिया। सीताराम ने अपनी पार्टी को निशाने में लेते हुए कहा की भाजपा आदिवासियों को वोट की तरह इस्तेमाल करती है, यह सब बातें उन्होंने ने प्रभारी मंत्री नारायण कुशवाहा के सामने कही मगर इस दौरान बीजेपी सरकार के मंत्री नारायण कुशवाहा चुप्पी साधे रहे|

बुधवार को श्योपुर के प्रभारी मंत्री नारायण सिंह कुशवाह की अध्यक्षता में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी। इस बैठक में विजयपुर प्रत्याशी रहे सीताराम आदिवासी भी बिना अधिकार के शामिल हो गए। बैठक में सहरिया क्षेत्रों में बिजली पहुंचाने  के मुद्दे पर बात हुई तो एसई विद्युत ने वन विभाग के अड़ंगे की बात कह डाली।

इस पर जब डीएफओ सामान्य वनमण्डल सफाई दे रहे थे, तभी बैठक में मौजूद भाजपा नेता सीताराम आदिवासी अपना आपा खो बैठे और असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए डीएफओ सामान्य वन मण्डल सहित दूसरे अफसरों को भ्रष्ट कह डाला।वही उन्होंने भाजपा नेताओं को भी नहीं बख्शा और उन पर आदिवासियों को वोट की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगा दिया। इसके बाद गाली-गलौच का दौर शुरु हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि सांसद अनूप मिश्रा को दखल देना पड़ा।उन्होंने सीताराम आदिवासी को रोका और समझाया कि इस तरह से बात नहीं करते हैं।मगर तैश खाए सीताराम आदिवासी ने उनकी बात को भी अनसुना कर दिया और श्योपुर ही श्योपुर की बात करने, कराहल विजयपुर के सहरियाओं पर ध्यान न देने का आरोप लगाते हुए बाहर निकल गए।

 


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL