VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
भूमिहीन गरीबों को पट्टा देगी मध्यप्रदेश सरकार

भूमिहीन गरीबों को पट्टा देगी मध्यप्रदेश सरकार


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जिस गरीब के पास जमीन नहीं है, उन सभी को पट्टे दिए जाएंगे. सीएम ने कहा कि अब कोई गरीब बिना जमीन और मकान के नहीं रहेगा हर साल 10 लाख लोगों को मकान बनाने के पैसे दिए जाएंगे, 4 साल में 40 लाख लोगों को मकान बनाने के पैसे दिए जाएंगे.

मुख्यमंत्री ने शनिवार को असंगठित श्रमिक, तेंदूपत्ता संग्राहक, आवासीय पट्टा वितरण, महिला सम्मेलन तथा स्वच्छता सम्मान समारोह में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्कूल और कॉलेज में गरीब बच्चो की फीस सरकार भरेगी तथा सरकार के द्वारा गरीब के बच्चों की प्रायवेट मेडिकल कॉलेज के फीस भी भरी जायेगी.

शिवराज ने कहा कि कोई गरीब बिना इलाज के नही रहेगा सरकारी अस्पताल के अलावा जरूरत पड़ी तो निजी अस्पताल में भी सरकार इलाज करवाएगी आगर जिला अस्पताल में 200 बेड की सुविधा बड़ाई जाएगी और गरीबों को 200 रुपये महीने में अनलिमिटेड बिजली दी जाएगी.

सीएम ने कहा कि आगर और शाजापुर जिलों में स्वसहायता समूहों को मजबूत किया जाएगा सरकारी स्कूलों की ड्रेस स्वसहायता समूहों से बनवाई जाएगी 18 से 60 की उम्र के बीच किसी की मृत्यु हो जाने पर गरीब परिवार को 2 लाख रुपये भी दिए जाएंगे.

 


इंदौर से चुनावी आगाज करेगी आप, केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित !

राहुल गाँधी से ज्यादा शिवराज सिंह से जुड़े थे फर्जी फालोवर्स    


 VT PADTAL