VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 27th of May 2018 | भूमिहीन गरीबों को पट्टा देगी मध्यप्रदेश सरकार

भूमिहीन गरीबों को पट्टा देगी मध्यप्रदेश सरकार


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जिस गरीब के पास जमीन नहीं है, उन सभी को पट्टे दिए जाएंगे. सीएम ने कहा कि अब कोई गरीब बिना जमीन और मकान के नहीं रहेगा हर साल 10 लाख लोगों को मकान बनाने के पैसे दिए जाएंगे, 4 साल में 40 लाख लोगों को मकान बनाने के पैसे दिए जाएंगे.

मुख्यमंत्री ने शनिवार को असंगठित श्रमिक, तेंदूपत्ता संग्राहक, आवासीय पट्टा वितरण, महिला सम्मेलन तथा स्वच्छता सम्मान समारोह में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्कूल और कॉलेज में गरीब बच्चो की फीस सरकार भरेगी तथा सरकार के द्वारा गरीब के बच्चों की प्रायवेट मेडिकल कॉलेज के फीस भी भरी जायेगी.

शिवराज ने कहा कि कोई गरीब बिना इलाज के नही रहेगा सरकारी अस्पताल के अलावा जरूरत पड़ी तो निजी अस्पताल में भी सरकार इलाज करवाएगी आगर जिला अस्पताल में 200 बेड की सुविधा बड़ाई जाएगी और गरीबों को 200 रुपये महीने में अनलिमिटेड बिजली दी जाएगी.

सीएम ने कहा कि आगर और शाजापुर जिलों में स्वसहायता समूहों को मजबूत किया जाएगा सरकारी स्कूलों की ड्रेस स्वसहायता समूहों से बनवाई जाएगी 18 से 60 की उम्र के बीच किसी की मृत्यु हो जाने पर गरीब परिवार को 2 लाख रुपये भी दिए जाएंगे.

 


भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है

बीजेपी को फायदा पहुचाने के लिए लड़ रहा हूँ निर्दलीय चुनाव: पूर्व मंत्री


 VT PADTAL