VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
चोरो ने चलाई तलवार

गाड़ी से सामान चोरी करके भाग रहे चोरो ने चलाई तलवार


रीवा । शहर के सिटी कोतवाली थानांक्षेत्र अंतर्गत चिकन टोला में गाड़ी का सामान चोरी करने के बाद चोरों ने  गाड़ी के चालक से विवाद करना शुरू कर दिया. विवाद में तलवार तथा लाठी डंडे की बरसात हुई जिसमें एक युवक को गंभीर चोटें आई.

दरअसल शहर के चिकान टोला बस्ती में राजा नाम का एक युवक अपनी गाड़ी को सड़क पर खड़ा करके किसी काम के सिलसिले में गाड़ी को छोड़कर वहां से चला गया तभी दो युवकों ने आकर राजा की गाड़ी से कुछ सामान चोरी कर लिया सामान चोरी करके जब वह चोर भागने लगे तभी राजा अपनी गाड़ी के पास पहुंचा तथा उन चोरों से गाड़ी के सामान चोरी करने की बात करने लगा तब चोरों ने पत्थर तथा लाठी डंडे के साथ उसपर हमला कर दिया. हमले में बीच बचाव करने पहुंचे राजा के भाई के ऊपर चोरो ने तलवार चला दी जिसके कारण उन्हे गहरी चोटें आई तथा उन दोनों को ही शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL