VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 27th of May 2018 | चोरो ने चलाई तलवार

गाड़ी से सामान चोरी करके भाग रहे चोरो ने चलाई तलवार


रीवा । शहर के सिटी कोतवाली थानांक्षेत्र अंतर्गत चिकन टोला में गाड़ी का सामान चोरी करने के बाद चोरों ने  गाड़ी के चालक से विवाद करना शुरू कर दिया. विवाद में तलवार तथा लाठी डंडे की बरसात हुई जिसमें एक युवक को गंभीर चोटें आई.

दरअसल शहर के चिकान टोला बस्ती में राजा नाम का एक युवक अपनी गाड़ी को सड़क पर खड़ा करके किसी काम के सिलसिले में गाड़ी को छोड़कर वहां से चला गया तभी दो युवकों ने आकर राजा की गाड़ी से कुछ सामान चोरी कर लिया सामान चोरी करके जब वह चोर भागने लगे तभी राजा अपनी गाड़ी के पास पहुंचा तथा उन चोरों से गाड़ी के सामान चोरी करने की बात करने लगा तब चोरों ने पत्थर तथा लाठी डंडे के साथ उसपर हमला कर दिया. हमले में बीच बचाव करने पहुंचे राजा के भाई के ऊपर चोरो ने तलवार चला दी जिसके कारण उन्हे गहरी चोटें आई तथा उन दोनों को ही शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL