VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
किसान की मौत पर विपक्ष का बवाल

किसान की मौत पर विपक्ष का बवाल, परिजनों ने की 1 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग


रीवा । शहर के चोरहटा थानाक्षेत्र अंतर्गत कृषि उपज मंडी करहिया में बीते दिन ट्रक की चपेट में आकर हुई किसान की मौत के बाद विपक्ष ने धरना प्रदर्शन किया, वहीं आज स्थानिय सांसद जनार्दन मिश्रा ने मंडी में पहुंचकर मंडी अधिकारियों की मीटिंग ली.

पिछले कई दिनों से प्रशासन की लचर व्यवस्था के चलते करहिया के कृषि उपज मंडी में किसान परेशान हो रहे हैं. मंडी के अंदर एक-एक सप्ताह तक किसान अपने अनाज की तुलाई के लिए परेशान हो रहे हैं जिसके चलते शुक्रवार को अपने अनाज की तुलाई कराने पहुंचे एक किसान के अनाज की तुलाई नहीं हो पाई जिसके कारण वह शुक्रवार की रात मंडी परिसर के अंदर ही रात गुजरने के मजबूर हुआ..... तभी रात को मंडी में सोते समय अचानक एक ट्रक ने किसान को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई...... मंडी के अंदर किसान की मौत होने के बाद काफी बवाल मचा जिसमें विपक्ष ने भी सरकार को घेरते हुए धरना प्रदर्शन किया तथा किसान के परिजनों की मांग पूरा करने की बात की. परिजनों की मांग है कि उन्हे 1 करोड़ रुपये की राशि मुआवजे के रूप में दी जाए तथा मृतक को शहीद की उपाधि दी जाए.

 


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL