VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 27th of May 2018 | किसान की मौत पर विपक्ष का बवाल

किसान की मौत पर विपक्ष का बवाल, परिजनों ने की 1 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग


रीवा । शहर के चोरहटा थानाक्षेत्र अंतर्गत कृषि उपज मंडी करहिया में बीते दिन ट्रक की चपेट में आकर हुई किसान की मौत के बाद विपक्ष ने धरना प्रदर्शन किया, वहीं आज स्थानिय सांसद जनार्दन मिश्रा ने मंडी में पहुंचकर मंडी अधिकारियों की मीटिंग ली.

पिछले कई दिनों से प्रशासन की लचर व्यवस्था के चलते करहिया के कृषि उपज मंडी में किसान परेशान हो रहे हैं. मंडी के अंदर एक-एक सप्ताह तक किसान अपने अनाज की तुलाई के लिए परेशान हो रहे हैं जिसके चलते शुक्रवार को अपने अनाज की तुलाई कराने पहुंचे एक किसान के अनाज की तुलाई नहीं हो पाई जिसके कारण वह शुक्रवार की रात मंडी परिसर के अंदर ही रात गुजरने के मजबूर हुआ..... तभी रात को मंडी में सोते समय अचानक एक ट्रक ने किसान को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई...... मंडी के अंदर किसान की मौत होने के बाद काफी बवाल मचा जिसमें विपक्ष ने भी सरकार को घेरते हुए धरना प्रदर्शन किया तथा किसान के परिजनों की मांग पूरा करने की बात की. परिजनों की मांग है कि उन्हे 1 करोड़ रुपये की राशि मुआवजे के रूप में दी जाए तथा मृतक को शहीद की उपाधि दी जाए.

 


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL