VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 27th of May 2018 | किसान की मौत पर विपक्ष का बवाल

किसान की मौत पर विपक्ष का बवाल, परिजनों ने की 1 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग


रीवा । शहर के चोरहटा थानाक्षेत्र अंतर्गत कृषि उपज मंडी करहिया में बीते दिन ट्रक की चपेट में आकर हुई किसान की मौत के बाद विपक्ष ने धरना प्रदर्शन किया, वहीं आज स्थानिय सांसद जनार्दन मिश्रा ने मंडी में पहुंचकर मंडी अधिकारियों की मीटिंग ली.

पिछले कई दिनों से प्रशासन की लचर व्यवस्था के चलते करहिया के कृषि उपज मंडी में किसान परेशान हो रहे हैं. मंडी के अंदर एक-एक सप्ताह तक किसान अपने अनाज की तुलाई के लिए परेशान हो रहे हैं जिसके चलते शुक्रवार को अपने अनाज की तुलाई कराने पहुंचे एक किसान के अनाज की तुलाई नहीं हो पाई जिसके कारण वह शुक्रवार की रात मंडी परिसर के अंदर ही रात गुजरने के मजबूर हुआ..... तभी रात को मंडी में सोते समय अचानक एक ट्रक ने किसान को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई...... मंडी के अंदर किसान की मौत होने के बाद काफी बवाल मचा जिसमें विपक्ष ने भी सरकार को घेरते हुए धरना प्रदर्शन किया तथा किसान के परिजनों की मांग पूरा करने की बात की. परिजनों की मांग है कि उन्हे 1 करोड़ रुपये की राशि मुआवजे के रूप में दी जाए तथा मृतक को शहीद की उपाधि दी जाए.

 


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL