VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
आंध्रा से छिना दिग्विजय का प्रभार

आंध्रा से छिना दिग्विजय का प्रभार


मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिवग्विजय सिंह से पार्टी ने आंध्र प्रदेश का प्रभार वापस ले लिया है महासचिव के रुप में अब उनके पास सिर्फ तेलंगाना का प्रभार रहेगा। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल और अंडमान निकोबार के प्रभारी पद से पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी को भी हटा दिया है उनकी जगह ये जिम्मेदारी गौरव गोगोई को सौंपी गई है.

कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा है कि पार्टी आंध्र प्रदेश के प्रभारी महासचिव की जिम्मेदारी से हट रहे दिग्विजय और पश्चिम बंगाल एवं अंडमान-निकोबार के प्रभारी की जिम्मेदारी से हट रहे जोशी के मेहनत और योगदान की सराहना करती है.

बता दें कि दिग्विजय सिंह को विधानसभा चुनाव के लिए हाल ही में गठित समन्वय समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. इसके साथ ही मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में भी उनका अहम रोल माना जा रहा है.

 

 


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL