VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 27th of May 2018 | आंध्रा से छिना दिग्विजय का प्रभार

आंध्रा से छिना दिग्विजय का प्रभार


मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिवग्विजय सिंह से पार्टी ने आंध्र प्रदेश का प्रभार वापस ले लिया है महासचिव के रुप में अब उनके पास सिर्फ तेलंगाना का प्रभार रहेगा। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल और अंडमान निकोबार के प्रभारी पद से पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी को भी हटा दिया है उनकी जगह ये जिम्मेदारी गौरव गोगोई को सौंपी गई है.

कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा है कि पार्टी आंध्र प्रदेश के प्रभारी महासचिव की जिम्मेदारी से हट रहे दिग्विजय और पश्चिम बंगाल एवं अंडमान-निकोबार के प्रभारी की जिम्मेदारी से हट रहे जोशी के मेहनत और योगदान की सराहना करती है.

बता दें कि दिग्विजय सिंह को विधानसभा चुनाव के लिए हाल ही में गठित समन्वय समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. इसके साथ ही मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में भी उनका अहम रोल माना जा रहा है.

 

 


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL