VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Sunday 27th of May 2018 | आंध्रा से छिना दिग्विजय का प्रभार

आंध्रा से छिना दिग्विजय का प्रभार


मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिवग्विजय सिंह से पार्टी ने आंध्र प्रदेश का प्रभार वापस ले लिया है महासचिव के रुप में अब उनके पास सिर्फ तेलंगाना का प्रभार रहेगा। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल और अंडमान निकोबार के प्रभारी पद से पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी को भी हटा दिया है उनकी जगह ये जिम्मेदारी गौरव गोगोई को सौंपी गई है.

कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा है कि पार्टी आंध्र प्रदेश के प्रभारी महासचिव की जिम्मेदारी से हट रहे दिग्विजय और पश्चिम बंगाल एवं अंडमान-निकोबार के प्रभारी की जिम्मेदारी से हट रहे जोशी के मेहनत और योगदान की सराहना करती है.

बता दें कि दिग्विजय सिंह को विधानसभा चुनाव के लिए हाल ही में गठित समन्वय समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. इसके साथ ही मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में भी उनका अहम रोल माना जा रहा है.

 

 


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL