VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
शिवराज के मंत्री की कांग्रेस द्वारा

सिंधिया के सिपाही ने बीजेपी मंत्री की जमकर की वाहवाही


प्रदेशभर में कल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और प्रवक्ताओं ने प्रेस वार्ता कर केंद्र सरकार की नाकामियों को मीडिया के माध्यम से प्रस्तुत कर रहे थे. इस बीच शिवपुरी में भाजपा की केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने पर भाजपा की नाकामियां गिनाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई. इसमें कांग्रेस के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने भाजपा सरकार की केबिनेट मंत्री यशोधरा राजे की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि वह काफी मेहनत करती हैं और विकास के काम भी हो रहे हैं.कांग्रेस के पूर्व विधायक ने इस दौरान जिलाध्यक्ष को रोकने का काफी प्रयास किया पर तब तक वह बयान दे चुके थे. बैजनाथ सिंह कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास सिपहसालारों में से एक हैं.

कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने उस समय कांग्रेस के लिए हास्यास्पद स्थिति निर्मित कर दी जब भाजपा के 4 साल पूरे होने पर उन्हें शिवपुरी में प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा की नाकामियों को उजागर करने की की जगह शिवपुरी से भाजपा विधायक व प्रदेश में कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की जमकर तारीफ की. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया बहुत मेहनत करती हैं और उसके परिणाम भी सामने आ रहे हैं. जब उनसे यह पूछा गया कि यदि मंत्री इतनी मेहनत करती हैं तो फिर शिवपुरी से आप कांग्रेस को कैसे जिताएंगे तो वह बोले कि प्रदेश में भाजपा के खिलाफ माहौल है, इसी वजह से हम जीतेंगे.

यशोधरा राजे ने दिया धन्यवाद

यशोधरा राजे सिंधिया ने तत्काल बैजनाथ सिंह तो धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा: धन्यवाद देना चाहूंगी कॉंग्रेस जिला अध्यक्ष शिवपुरी, बैजनाथ यादव जी का, कि उन्होंने राजनीति से ऊपर उठकर मेरे द्वारा, शहर के लिए कराए जा रहे जनकल्याण व विकास के कार्यो की सरहाना की. सबका साथ, शिवपुरी का विकास ही हम सबका मूलमंन्त्र होना चाहिए.

बैजनाथ सिंह जब यह बयान दे रहे थे, उनके साथ कोलारस के कांग्रेस विधायक महेन्द्र यादव एवं पोहरी से टिकट के दावेदार हरिबल्लभ शुक्ला भी मौजूद थे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास हैं बैजनाथ सिंह

बता दें कि कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास हैं. उन्हीं की कृपा से वो कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बनाए गए. दरअसल सिंधिया ने कोलारस उपचुनाव में रामसिंह यादव के बेटे महेन्द्र यादव को टिकट दिया था. बैजनाथ सिंह यादव के बिना महेन्द्र को जिताया नहीं जा सकता था अत: सिंधिया ने इस मदद के बदले बैजनाथ सिंह को जिलाध्यक्ष बनवाया.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL