VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
तीसरी बार किया ये कारनामा

चेन्नई सूपर किंग्स ने हासिल किया वीवो आई.पी.एल. 2018 का खिताब


आई.पी.एल  2018  के फाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने केन विलियमसन की सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात देकर तीसरी बार आइपीएल का खिताब अपने नाम किया । चेन्नई तीन बार ये टूर्नामेंट जीतने वाली दूसरी टीम है। सी.एस.के.  से पहले ये काम मुंबई इंडियंस की टीम कर चुकी है ।

 

चेन्नई ने बनाया इतिहास

फाइनल मुकाबले में हैदराबाद को मात देकर धौनी की टीम ने अपने नाम एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज करवाया जिसे इस टूर्नामेंट में आजतक कोई भी टीम नहीं बना सकी थी। आइपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद को हराते ही चेन्नई ने न सिर्फ आइपीएल का खिताब जीता बल्कि एक ही टीम को IPL के एक सीजन में चार बार मात देने का रिकॉर्ड भी दर्ज कर लिया। चेन्नई ने इस सीजन में हैदराबाद के खिलाफ चार मुकाबले खेले और चारों में ही चेन्नई के चीतों ने हैदराबाद की टीम को हल्ला बोलने का मौका ही नहीं दिया ।

पहली बार दोनों टीमों के बीच हुई खिताबी जंग­

आइपीएल के इतिहास में ये मौका भी पहली बार देखने को मिला जब खिताब की जंग में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई की टीम का आमना-सामना हुआ। चेन्नई की टीम का ये सातवां फाइनल था, लेकिन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का ये आठवां खिताबी मुकाबला था, क्योंकि पिठले साल भी उन्होंने पुणे सुपर जाएंट की तकऱ से फाइनल मुकाबले में शिरकत की थी। हैदराबाद की टीम का ये दूसरा आइपीएल फाइनल रहा। इससे पहले हैदराबाद ने 2016 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात देकर खिताब अपने नाम किया था ।

 

 

 

 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL