VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
तीसरी बार किया ये कारनामा

चेन्नई सूपर किंग्स ने हासिल किया वीवो आई.पी.एल. 2018 का खिताब


आई.पी.एल  2018  के फाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने केन विलियमसन की सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात देकर तीसरी बार आइपीएल का खिताब अपने नाम किया । चेन्नई तीन बार ये टूर्नामेंट जीतने वाली दूसरी टीम है। सी.एस.के.  से पहले ये काम मुंबई इंडियंस की टीम कर चुकी है ।

 

चेन्नई ने बनाया इतिहास

फाइनल मुकाबले में हैदराबाद को मात देकर धौनी की टीम ने अपने नाम एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज करवाया जिसे इस टूर्नामेंट में आजतक कोई भी टीम नहीं बना सकी थी। आइपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद को हराते ही चेन्नई ने न सिर्फ आइपीएल का खिताब जीता बल्कि एक ही टीम को IPL के एक सीजन में चार बार मात देने का रिकॉर्ड भी दर्ज कर लिया। चेन्नई ने इस सीजन में हैदराबाद के खिलाफ चार मुकाबले खेले और चारों में ही चेन्नई के चीतों ने हैदराबाद की टीम को हल्ला बोलने का मौका ही नहीं दिया ।

पहली बार दोनों टीमों के बीच हुई खिताबी जंग­

आइपीएल के इतिहास में ये मौका भी पहली बार देखने को मिला जब खिताब की जंग में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई की टीम का आमना-सामना हुआ। चेन्नई की टीम का ये सातवां फाइनल था, लेकिन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का ये आठवां खिताबी मुकाबला था, क्योंकि पिठले साल भी उन्होंने पुणे सुपर जाएंट की तकऱ से फाइनल मुकाबले में शिरकत की थी। हैदराबाद की टीम का ये दूसरा आइपीएल फाइनल रहा। इससे पहले हैदराबाद ने 2016 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात देकर खिताब अपने नाम किया था ।

 

 

 

 


शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी

विराट ब्रिगेड का कमाल, द अफ्रीका के खिलाफ उसकी धरती में जीता लगातार दूसरा वन


 VT PADTAL