VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
वेतनमान भोगियों को मिल सकती है चुनावी सौगात

वेतनमान भोगियों को मिल सकती है चुनावी सौगात, कैबिनेट में आज लगेगी मुहर


चुनावी साल में अब एकबार फिर वेतनभोगियों को रिझाने के लिए प्रदेश सरकार ने चुनावी सौगात देने की बीत की है जिसके तहत मंत्रालय में मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में प्रस्तावित कैबिनेट अधिकारियों-कर्मचारियों की बैठक की जा रही है जिसे कर्मचारियों के वेतनवृध्दि को लेकर काफी अहम माना जा रहा है. चुनावी साल में सरकार लंबे समय से लंबित विभिन्न् संवर्गों की वेतनमान में सुधार की मांग पर फैसला कर सकती है.

राज्य वेतन आयोग द्वारा की गई सिफारिशों के हिसाब से वित्त विभाग ने प्रस्ताव तैयार कर कैबिनेट निर्णय के लिए भेजा है इसके अलावा बैठक में कर्मचारियों से जुड़े आधा दर्जन से ज्यादा मुद्दों पर विचार किया जाएगा.

अध्यापकों के संविलियन और संविदा कर्मचारियों के मुद्दे पर देर रात तक मंथन चलता रहा बताया जा रहा है कि तैयारी पूरी हो गई तो अनुपूरक एजेंडे के तौर पर इसे बैठक में रखा जा सकता है.

सूत्रों के मुताबिक बैठक में राज्य वेतन आयोग द्वारा विभिन्न् सेवाओं के वेतनमान की विसंगतियों और रमेश शर्मा समिति की सिफारिश को लागू करने पर निर्णय लिया जा सकता है.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL