VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 29th of May 2018 | वेतनमान भोगियों को मिल सकती है चुनावी सौगात

वेतनमान भोगियों को मिल सकती है चुनावी सौगात, कैबिनेट में आज लगेगी मुहर


चुनावी साल में अब एकबार फिर वेतनभोगियों को रिझाने के लिए प्रदेश सरकार ने चुनावी सौगात देने की बीत की है जिसके तहत मंत्रालय में मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में प्रस्तावित कैबिनेट अधिकारियों-कर्मचारियों की बैठक की जा रही है जिसे कर्मचारियों के वेतनवृध्दि को लेकर काफी अहम माना जा रहा है. चुनावी साल में सरकार लंबे समय से लंबित विभिन्न् संवर्गों की वेतनमान में सुधार की मांग पर फैसला कर सकती है.

राज्य वेतन आयोग द्वारा की गई सिफारिशों के हिसाब से वित्त विभाग ने प्रस्ताव तैयार कर कैबिनेट निर्णय के लिए भेजा है इसके अलावा बैठक में कर्मचारियों से जुड़े आधा दर्जन से ज्यादा मुद्दों पर विचार किया जाएगा.

अध्यापकों के संविलियन और संविदा कर्मचारियों के मुद्दे पर देर रात तक मंथन चलता रहा बताया जा रहा है कि तैयारी पूरी हो गई तो अनुपूरक एजेंडे के तौर पर इसे बैठक में रखा जा सकता है.

सूत्रों के मुताबिक बैठक में राज्य वेतन आयोग द्वारा विभिन्न् सेवाओं के वेतनमान की विसंगतियों और रमेश शर्मा समिति की सिफारिश को लागू करने पर निर्णय लिया जा सकता है.


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL