VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Tuesday 29th of May 2018 | वेतनमान भोगियों को मिल सकती है चुनावी सौगात

वेतनमान भोगियों को मिल सकती है चुनावी सौगात, कैबिनेट में आज लगेगी मुहर


चुनावी साल में अब एकबार फिर वेतनभोगियों को रिझाने के लिए प्रदेश सरकार ने चुनावी सौगात देने की बीत की है जिसके तहत मंत्रालय में मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में प्रस्तावित कैबिनेट अधिकारियों-कर्मचारियों की बैठक की जा रही है जिसे कर्मचारियों के वेतनवृध्दि को लेकर काफी अहम माना जा रहा है. चुनावी साल में सरकार लंबे समय से लंबित विभिन्न् संवर्गों की वेतनमान में सुधार की मांग पर फैसला कर सकती है.

राज्य वेतन आयोग द्वारा की गई सिफारिशों के हिसाब से वित्त विभाग ने प्रस्ताव तैयार कर कैबिनेट निर्णय के लिए भेजा है इसके अलावा बैठक में कर्मचारियों से जुड़े आधा दर्जन से ज्यादा मुद्दों पर विचार किया जाएगा.

अध्यापकों के संविलियन और संविदा कर्मचारियों के मुद्दे पर देर रात तक मंथन चलता रहा बताया जा रहा है कि तैयारी पूरी हो गई तो अनुपूरक एजेंडे के तौर पर इसे बैठक में रखा जा सकता है.

सूत्रों के मुताबिक बैठक में राज्य वेतन आयोग द्वारा विभिन्न् सेवाओं के वेतनमान की विसंगतियों और रमेश शर्मा समिति की सिफारिश को लागू करने पर निर्णय लिया जा सकता है.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL