VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 29th of May 2018 | वेतनमान भोगियों को मिल सकती है चुनावी सौगात

वेतनमान भोगियों को मिल सकती है चुनावी सौगात, कैबिनेट में आज लगेगी मुहर


चुनावी साल में अब एकबार फिर वेतनभोगियों को रिझाने के लिए प्रदेश सरकार ने चुनावी सौगात देने की बीत की है जिसके तहत मंत्रालय में मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में प्रस्तावित कैबिनेट अधिकारियों-कर्मचारियों की बैठक की जा रही है जिसे कर्मचारियों के वेतनवृध्दि को लेकर काफी अहम माना जा रहा है. चुनावी साल में सरकार लंबे समय से लंबित विभिन्न् संवर्गों की वेतनमान में सुधार की मांग पर फैसला कर सकती है.

राज्य वेतन आयोग द्वारा की गई सिफारिशों के हिसाब से वित्त विभाग ने प्रस्ताव तैयार कर कैबिनेट निर्णय के लिए भेजा है इसके अलावा बैठक में कर्मचारियों से जुड़े आधा दर्जन से ज्यादा मुद्दों पर विचार किया जाएगा.

अध्यापकों के संविलियन और संविदा कर्मचारियों के मुद्दे पर देर रात तक मंथन चलता रहा बताया जा रहा है कि तैयारी पूरी हो गई तो अनुपूरक एजेंडे के तौर पर इसे बैठक में रखा जा सकता है.

सूत्रों के मुताबिक बैठक में राज्य वेतन आयोग द्वारा विभिन्न् सेवाओं के वेतनमान की विसंगतियों और रमेश शर्मा समिति की सिफारिश को लागू करने पर निर्णय लिया जा सकता है.


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL