VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 29th of May 2018 | शिवराज सरकार पर कमलनाथ का आरोप

शिवराज पर लगे आरोप जन्म, मरण का इंतजाम किया लेकिन जीने का नहीं: कमलनाथ


मंदसौर किसान गोलीकांड की पहली बरसी नजदीक आते ही भाजपा-कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया वार भी तेज हो गया है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले शिवराज सिंह खेती को घाटे का धंधा बताते थे और किसानों को खेती छोड़ नौकरी व उद्योग की सलाह देते थे अब वे चुनावी वर्ष में खेती और किसानी को लेकर बड़े-बड़े वायदे और घोषणाएं कर रहे हैं. वहीं शिवराज ने भी ट्वीट कर कमलनाथ के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि किसानों को उकसाने में फेल हुए किन गुंडों ने की थी, हम सभी जानते हैं.

कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज ने अपना हक मांग रहे किसानों के सीने पर गोलियां दागकर उन्हें न्याय दिलाने की बजाय थाने में बंद करवाया. किसानों के साथ मारपीट हुई ऐसा इस सरकार के अलावा किसी सरकार ने नहीं किया.

कमलनाथ ने ट‌्वीट किया, "शिवराज जी! आपकी सरकार ने गरीबों, मजदूरों के लिए जन्म और मरण का इंतजाम तो किया, बस नहीं किया तो उनके जीने का, उनके गुजारे का, उनके भरण-पोषण का.

इधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट‌्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि 'शांति के टापू' हमारे मध्यप्रदेश को बदनाम करने की कोई साजिश पूरी नहीं होने देंगे किसान भाई प्रदेश की तरक्की के लिए हमारे साथ हैं गत वर्ष भी हिंसा किसानों ने नहीं, उन्हें उकसाने में फेल हुए किन गुंडों ने की थी, हम सभी जानते हैं.

 


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL