VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 29th of May 2018 | शिवराज सरकार पर कमलनाथ का आरोप

शिवराज पर लगे आरोप जन्म, मरण का इंतजाम किया लेकिन जीने का नहीं: कमलनाथ


मंदसौर किसान गोलीकांड की पहली बरसी नजदीक आते ही भाजपा-कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया वार भी तेज हो गया है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले शिवराज सिंह खेती को घाटे का धंधा बताते थे और किसानों को खेती छोड़ नौकरी व उद्योग की सलाह देते थे अब वे चुनावी वर्ष में खेती और किसानी को लेकर बड़े-बड़े वायदे और घोषणाएं कर रहे हैं. वहीं शिवराज ने भी ट्वीट कर कमलनाथ के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि किसानों को उकसाने में फेल हुए किन गुंडों ने की थी, हम सभी जानते हैं.

कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज ने अपना हक मांग रहे किसानों के सीने पर गोलियां दागकर उन्हें न्याय दिलाने की बजाय थाने में बंद करवाया. किसानों के साथ मारपीट हुई ऐसा इस सरकार के अलावा किसी सरकार ने नहीं किया.

कमलनाथ ने ट‌्वीट किया, "शिवराज जी! आपकी सरकार ने गरीबों, मजदूरों के लिए जन्म और मरण का इंतजाम तो किया, बस नहीं किया तो उनके जीने का, उनके गुजारे का, उनके भरण-पोषण का.

इधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट‌्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि 'शांति के टापू' हमारे मध्यप्रदेश को बदनाम करने की कोई साजिश पूरी नहीं होने देंगे किसान भाई प्रदेश की तरक्की के लिए हमारे साथ हैं गत वर्ष भी हिंसा किसानों ने नहीं, उन्हें उकसाने में फेल हुए किन गुंडों ने की थी, हम सभी जानते हैं.

 


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL