VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Tuesday 29th of May 2018 | शिवराज सरकार पर कमलनाथ का आरोप

शिवराज पर लगे आरोप जन्म, मरण का इंतजाम किया लेकिन जीने का नहीं: कमलनाथ


मंदसौर किसान गोलीकांड की पहली बरसी नजदीक आते ही भाजपा-कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया वार भी तेज हो गया है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले शिवराज सिंह खेती को घाटे का धंधा बताते थे और किसानों को खेती छोड़ नौकरी व उद्योग की सलाह देते थे अब वे चुनावी वर्ष में खेती और किसानी को लेकर बड़े-बड़े वायदे और घोषणाएं कर रहे हैं. वहीं शिवराज ने भी ट्वीट कर कमलनाथ के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि किसानों को उकसाने में फेल हुए किन गुंडों ने की थी, हम सभी जानते हैं.

कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज ने अपना हक मांग रहे किसानों के सीने पर गोलियां दागकर उन्हें न्याय दिलाने की बजाय थाने में बंद करवाया. किसानों के साथ मारपीट हुई ऐसा इस सरकार के अलावा किसी सरकार ने नहीं किया.

कमलनाथ ने ट‌्वीट किया, "शिवराज जी! आपकी सरकार ने गरीबों, मजदूरों के लिए जन्म और मरण का इंतजाम तो किया, बस नहीं किया तो उनके जीने का, उनके गुजारे का, उनके भरण-पोषण का.

इधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट‌्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि 'शांति के टापू' हमारे मध्यप्रदेश को बदनाम करने की कोई साजिश पूरी नहीं होने देंगे किसान भाई प्रदेश की तरक्की के लिए हमारे साथ हैं गत वर्ष भी हिंसा किसानों ने नहीं, उन्हें उकसाने में फेल हुए किन गुंडों ने की थी, हम सभी जानते हैं.

 


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL