VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Tuesday 29th of May 2018 | सड़को की खुदाई के कारण जनजीवन परेशान

सीवरेज पाइपलाइन काम में हो रही देरी, सड़को की खुदाई के कारण जनजीवन परेशान


रीवा । शहर के विश्वविद्यालय मार्ग में पिछले 5 महीने से सीवरेज का काम चालू है जिसके लिए मार्ग में सड़को की खुदाई हो रही है लेकिन अब तक निर्माण कार्य समाप्त नहीं हो पाया है.

दरअसल पिछले 5 माह से विश्वविद्यालय मार्ग की खुदाई का काम निरंतर जारी है आए दिन सड़कें बनती है तथा बाद में उन्हे उखाड़ दिया जाता है जिससे आने- जाने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. बताया जा रहा है कि नगर निगम के द्वारा बनाए जा रहे इस सीवरेज पाइपलाइन काम के चलते मात्र एक साइड़ से ही आना-जाना हो पाता है जिसके कारण यातायात भी बाधित रहता है.

स्थानिय रहवासियों का कहना है कि कई बार उन्होने नगर निगम कार्यलय में जाकर सीवरेज पाइपलाइन के काम को जल्द खत्म कराने की बात की है लेकिन फिर भी निगम प्रशासन अपनी चाल में ही चलते हुए सीवरेज के काम को जारी किए हुए है.

 


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL