VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Tuesday 29th of May 2018 | बारात देखने गई नाबालिग नहीं लौटी घर

बारात देखने गई नाबालिग नहीं लौटी घर, पुलिस नहीं करती कोई खोज


रीवा । जिले के सोहागी थानांतर्गत सोनौरी गांव में रहने वाली एक नाबालिग बच्ची एक माह पूर्व बारात देखने के लिए गांव के ही एक परिवार में गई हुई थी जहां से वह लापता हो गई. लेकिन पुलिस प्रशासन के द्वारा उसकी कोई खोज नहीं की जा रही है.

दरअसल सोनौरी गांव की रहने वाली अर्चना नाम की एक नाबालिग बच्ची एक माह पूर्व गांव में आई बारात को देखने गई हुई थी जिसके बाद से वह घर लौट कर नहीं आई. तब जाकर परिजनों ने इसकी सूचना सोहगी थाना तथा सोनौरी पुलिस चौकी को दी लेकिन पुलिस प्रशासन का यह रवैया रहा कि उस बच्ची को ढूढंने के बजाय उसके परिजनों को यह कह कर भगा दिया कि तुम खुद जाकर ढूढ़ लो.

मंगलवार की सुबह जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर एस.पी कार्यालय पहुंचे नीरज वर्मा ने सोहागी पुलिस के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस के द्वारा उसकी शिकायत को नहीं दर्ज किया गया जिसके कारण उसे एस.पी को आवेदन देने के लिए आना पड़ा.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL