VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Tuesday 29th of May 2018 | बारात देखने गई नाबालिग नहीं लौटी घर

बारात देखने गई नाबालिग नहीं लौटी घर, पुलिस नहीं करती कोई खोज


रीवा । जिले के सोहागी थानांतर्गत सोनौरी गांव में रहने वाली एक नाबालिग बच्ची एक माह पूर्व बारात देखने के लिए गांव के ही एक परिवार में गई हुई थी जहां से वह लापता हो गई. लेकिन पुलिस प्रशासन के द्वारा उसकी कोई खोज नहीं की जा रही है.

दरअसल सोनौरी गांव की रहने वाली अर्चना नाम की एक नाबालिग बच्ची एक माह पूर्व गांव में आई बारात को देखने गई हुई थी जिसके बाद से वह घर लौट कर नहीं आई. तब जाकर परिजनों ने इसकी सूचना सोहगी थाना तथा सोनौरी पुलिस चौकी को दी लेकिन पुलिस प्रशासन का यह रवैया रहा कि उस बच्ची को ढूढंने के बजाय उसके परिजनों को यह कह कर भगा दिया कि तुम खुद जाकर ढूढ़ लो.

मंगलवार की सुबह जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर एस.पी कार्यालय पहुंचे नीरज वर्मा ने सोहागी पुलिस के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस के द्वारा उसकी शिकायत को नहीं दर्ज किया गया जिसके कारण उसे एस.पी को आवेदन देने के लिए आना पड़ा.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL