VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
बारात देखने गई नाबालिग नहीं लौटी घर

बारात देखने गई नाबालिग नहीं लौटी घर, पुलिस नहीं करती कोई खोज


रीवा । जिले के सोहागी थानांतर्गत सोनौरी गांव में रहने वाली एक नाबालिग बच्ची एक माह पूर्व बारात देखने के लिए गांव के ही एक परिवार में गई हुई थी जहां से वह लापता हो गई. लेकिन पुलिस प्रशासन के द्वारा उसकी कोई खोज नहीं की जा रही है.

दरअसल सोनौरी गांव की रहने वाली अर्चना नाम की एक नाबालिग बच्ची एक माह पूर्व गांव में आई बारात को देखने गई हुई थी जिसके बाद से वह घर लौट कर नहीं आई. तब जाकर परिजनों ने इसकी सूचना सोहगी थाना तथा सोनौरी पुलिस चौकी को दी लेकिन पुलिस प्रशासन का यह रवैया रहा कि उस बच्ची को ढूढंने के बजाय उसके परिजनों को यह कह कर भगा दिया कि तुम खुद जाकर ढूढ़ लो.

मंगलवार की सुबह जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर एस.पी कार्यालय पहुंचे नीरज वर्मा ने सोहागी पुलिस के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस के द्वारा उसकी शिकायत को नहीं दर्ज किया गया जिसके कारण उसे एस.पी को आवेदन देने के लिए आना पड़ा.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL