VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 29th of May 2018 | बारात देखने गई नाबालिग नहीं लौटी घर

बारात देखने गई नाबालिग नहीं लौटी घर, पुलिस नहीं करती कोई खोज


रीवा । जिले के सोहागी थानांतर्गत सोनौरी गांव में रहने वाली एक नाबालिग बच्ची एक माह पूर्व बारात देखने के लिए गांव के ही एक परिवार में गई हुई थी जहां से वह लापता हो गई. लेकिन पुलिस प्रशासन के द्वारा उसकी कोई खोज नहीं की जा रही है.

दरअसल सोनौरी गांव की रहने वाली अर्चना नाम की एक नाबालिग बच्ची एक माह पूर्व गांव में आई बारात को देखने गई हुई थी जिसके बाद से वह घर लौट कर नहीं आई. तब जाकर परिजनों ने इसकी सूचना सोहगी थाना तथा सोनौरी पुलिस चौकी को दी लेकिन पुलिस प्रशासन का यह रवैया रहा कि उस बच्ची को ढूढंने के बजाय उसके परिजनों को यह कह कर भगा दिया कि तुम खुद जाकर ढूढ़ लो.

मंगलवार की सुबह जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर एस.पी कार्यालय पहुंचे नीरज वर्मा ने सोहागी पुलिस के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस के द्वारा उसकी शिकायत को नहीं दर्ज किया गया जिसके कारण उसे एस.पी को आवेदन देने के लिए आना पड़ा.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL