VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
पत्नी ने पति पर दर्ज किया 376 का मुकदमा

पत्नी ने पति पर दर्ज किया 376 का मुकदमा


रीवा । जिले के जवा थाना के रहवासी रामभजन गुप्ता के ऊपर उन्ही की पत्नी ने धारा 376 का केस दर्ज करा उनके घर में लूटपाट करा दी.

दरअसल मंगलवार को जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत शहर के एस.पी कार्यलय में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे रामभजन गुप्ता ने बताया कि बीते दिनों उनकी पत्नी उनका घर छोड़कर अपने मायके चली गई जिसके बाद वह कई बार उसे बुलाने गए लेकिन वह नहीं आई तथा दो दिन पूर्व जब उनकी पत्नी दोबारा वापस आई तो अपने साथ 10-12 साथियों को लेकर आई और उनके घर में रखे अपने सभी सामान को लेकर चली गई. जिसपर रामभजन गुप्ता ने उसे रोकने का प्रयास भी किया लेकिन वह नहीं मानी तथा सोहागी थाने में जाकर अपने पति के ऊपर धारा 376 का मुकदमा दर्ज कर दिया.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL