VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 30th of May 2018 | हड़ताल में बैंक कर्मचारी

हड़ताल में बैंक कर्मचारी, दो दिनों तक सभी बैंक रहेगें बंद


रीवा । देशभर के सभी बैंक कर्मचारीयों ने मात्र दो प्रतिशत वेतन बढोत्तरी के विरोध में बुधवार को राट्रव्यापी हड़ताल किया जिसका प्रभाव रीवा शहर में भी देखा गया और शहर के सभी बैंक बंद रहे.

बैंकिग आयोग के कर्मियों हेतु 11वें द्विपक्षीय वेतन पुनरीक्षण समझौता वार्ता में भारतीय बैंक संघ के द्वारा वेतन बढोत्तरी में मात्र दो प्रतिशत की अल्प वेतन वृध्दि का प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया जिसके कारण गुस्साए देशभर के सभी बैंक कर्मचारियों ने यूनाइटेड फोरम आफ बैंक युनियन्स संघ के बैनर तले आंदोलन करना शुरु कर दिया.

बैंक कर्मचारियों ने बताया कि उनका यह आंदोलन 9 मई से लगातार जारी है जिसमें उन्होने काली पट्टी का भी उपयोग किया था लेकिन अब जब सरकार के द्वारा उनकी मांगों को नहीं माना जा रहा है इसलिए वह अपने आंदोलन को हड़ताल का रूप देते हुए 30 और 31 मई को देशभर के सभी बैंक बंद कराकर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं.

बैंक के अधिकारियों का कहना है कि अगर उनकी मांगों को स्वीकृति नही मिली तो यह हड़ताल अनिश्चितकालिन जारी रहेगी. हालाकि अभी तो सिर्फ लगातार दो दिनों तक ही देशभर के सभी बैंक बंद होगें जिसके कारण लोगों को समस्या का सामना भी करना पडेगा.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL