VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 30th of May 2018 | हड़ताल में बैंक कर्मचारी

हड़ताल में बैंक कर्मचारी, दो दिनों तक सभी बैंक रहेगें बंद


रीवा । देशभर के सभी बैंक कर्मचारीयों ने मात्र दो प्रतिशत वेतन बढोत्तरी के विरोध में बुधवार को राट्रव्यापी हड़ताल किया जिसका प्रभाव रीवा शहर में भी देखा गया और शहर के सभी बैंक बंद रहे.

बैंकिग आयोग के कर्मियों हेतु 11वें द्विपक्षीय वेतन पुनरीक्षण समझौता वार्ता में भारतीय बैंक संघ के द्वारा वेतन बढोत्तरी में मात्र दो प्रतिशत की अल्प वेतन वृध्दि का प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया जिसके कारण गुस्साए देशभर के सभी बैंक कर्मचारियों ने यूनाइटेड फोरम आफ बैंक युनियन्स संघ के बैनर तले आंदोलन करना शुरु कर दिया.

बैंक कर्मचारियों ने बताया कि उनका यह आंदोलन 9 मई से लगातार जारी है जिसमें उन्होने काली पट्टी का भी उपयोग किया था लेकिन अब जब सरकार के द्वारा उनकी मांगों को नहीं माना जा रहा है इसलिए वह अपने आंदोलन को हड़ताल का रूप देते हुए 30 और 31 मई को देशभर के सभी बैंक बंद कराकर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं.

बैंक के अधिकारियों का कहना है कि अगर उनकी मांगों को स्वीकृति नही मिली तो यह हड़ताल अनिश्चितकालिन जारी रहेगी. हालाकि अभी तो सिर्फ लगातार दो दिनों तक ही देशभर के सभी बैंक बंद होगें जिसके कारण लोगों को समस्या का सामना भी करना पडेगा.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL