VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Wednesday 30th of May 2018 | वित्त विभाग की संभ्भागीय बैठक हुई आयोजित

वित्त विभाग की संभ्भागीय बैठक हुई आयोजित, कलेक्टर, जिपं अध्यक्ष रहे मौजूद


रीवा । शहर के कलेक्ट्रेट भवन के मोहन सभागार में बुधवार को राज्य वित्त आयोग के द्वारा राज्य कर, शुल्क, फीस एवं पथकर कर के संबंध में संभागीय बैठक का आयोजन किया गया जिसमें संभ्भाग भर के हर जिले, नगर, तथा पंचायत स्तर के पदाधिकारी मौजूद रहे.

शहर के कलेक्ट्रेट भवन में राज्य वित्त आयोग के द्वारा करों के संबंध में जानकारी तथा वर्ष 2020 से 2025 की अवधि तक के लिए प्रत्येक नगर पालिका और पंचायत के करों की सुविधा को बढ़ाने के संदर्भ में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें हिम्मत कोठारी अध्यक्ष पांचवां राज्य वित्त आयोग ने बताया कि राज्य का कर, शुल्क फीस तथा पथकर शुध्द आय के राज्य और पंचायतों के बीच में विभाजित किए जायेंगे जिसके तहत हर कर को आवंटित किया जा सकेगा.

बैठक में जिले की कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक, जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा सहित संभाग भर के सभी वित्त विभाग के कर्मचारी और पदाधिकारी मौजूद रहे.


अभिषेक सिंह हत्याकांड में जाँच और गिरफ़्तारी के लिए धरना

शिक्षक ने किया शिक्षा के मंदिर को कलंकित, छात्राओं ने की एसपी से शिकायत


 VT PADTAL