VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 30th of May 2018 | वित्त विभाग की संभ्भागीय बैठक हुई आयोजित

वित्त विभाग की संभ्भागीय बैठक हुई आयोजित, कलेक्टर, जिपं अध्यक्ष रहे मौजूद


रीवा । शहर के कलेक्ट्रेट भवन के मोहन सभागार में बुधवार को राज्य वित्त आयोग के द्वारा राज्य कर, शुल्क, फीस एवं पथकर कर के संबंध में संभागीय बैठक का आयोजन किया गया जिसमें संभ्भाग भर के हर जिले, नगर, तथा पंचायत स्तर के पदाधिकारी मौजूद रहे.

शहर के कलेक्ट्रेट भवन में राज्य वित्त आयोग के द्वारा करों के संबंध में जानकारी तथा वर्ष 2020 से 2025 की अवधि तक के लिए प्रत्येक नगर पालिका और पंचायत के करों की सुविधा को बढ़ाने के संदर्भ में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें हिम्मत कोठारी अध्यक्ष पांचवां राज्य वित्त आयोग ने बताया कि राज्य का कर, शुल्क फीस तथा पथकर शुध्द आय के राज्य और पंचायतों के बीच में विभाजित किए जायेंगे जिसके तहत हर कर को आवंटित किया जा सकेगा.

बैठक में जिले की कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक, जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा सहित संभाग भर के सभी वित्त विभाग के कर्मचारी और पदाधिकारी मौजूद रहे.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL