VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 30th of May 2018 | सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ किसान

सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ किसान


रीवा । चोरहटा थानांतर्गत पैपखरा गांव में मंगलवार की देर रात अज्ञात डंपर ने एक किसान को ठोकर मार दी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. किसान की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने गांव के मुख्या मार्ग में शव को रखकर चक्काजाम कर दिया.

शहर से महज 5 किलोमीटर दूर पैपखरा गांव में मंगलवार की देर रात एक किसान अपने खेत की ओर जा रहा था तभी अचानक अज्ञात डंपर ने उसे ठोकर मार दी. डंपर की ठोकर लगते ही किसान दूर जा गिरा जिसके बाद स्थानिय लोगों ने 100 डायल कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस के द्वारा तुरंत ही किसान को शहर के संजय गाधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

डंपर की ठोकर लगने से हुई किसान की मौत के बाद ग्रामीणों ने पैपखरा मुख्य मार्ग पर शव को रखकर चक्काजाम कर दिया तथा कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम ने लोगों को समझाईश देते हुए जाम को खुलवाया.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL