VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Wednesday 30th of May 2018 | जन्म दिन मुबारक, परेश रावल

जन्म दिन मुबारक, परेश रावल का बर्थडे आज


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और एक सफल नेता परेश रावल आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. वैसे तो परेश किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में लोगों को कम ही पता है.

परेश बॉलीवुड के कुछ उन चुनिंदा अभिनेताओँ में से एक हैं जिन्हें फैंस ने हर एक किरदार में समान प्यार दिया है. परेश ने अपने करियर में कॉमेडी, नेगेटिव और पॉजेटिव हर प्रकार के किरदार निभाएं हैं. सभी किरदारों को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है. आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके फिल्मी सफर उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बता रहे हैं जो शायद आप पहले नहीं जानते होंगे.

परेश रावल का जन्म मुंबई में एक गुजराती परिवार में हुआ. 30 मई 1950 को जन्मे परेश रावल ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत छोटे-मोटे किरदारों से की था. जब परेश रावल कॉलेज में थे तभी उनकी दिलचस्पी थिएटर में बढ़ने लगी और धीरे-धीरे उन्हें बॉलीवुड में पहले छोटे और फिर बड़े अहम रोल मिलने लगे. बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत को लेकर परेश का कहना है, 'जिस समय मैं इस इंडस्ट्री में आया उस वक्त एक बाहरी होने के कारण और फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर न होने के बावजूद भी मुझे कोई खास स्ट्रगल नहीं करना पड़ा था. इसका कारण उस दौरा में कम कॉम्पिटीशन और काम के प्रति मेरी लगन थी.'

अपने शुरुआती दौर में परेश ने कुछ टीवी धाराविकों में काम किया था. साल 1984 में परेश दूरदर्शन के धारावहिक 'चुनौती' में नजर आए थे. फिल्मों में भी परेश ने इसी साल में एंट्री की थी. बतौर एक्टर परेश की पहली फिल्म 'होली' थी जिसका निर्देशन केतन मेहता ने किया था.

 


हरियाणा की चहेती सपना चौधरी की फिल्म का ट्रेलर वीडियो हुआ रिलीज़

फैन को देख कर जान्हवी कपूर ने क्यों कहा ओह माय गॉड...!!!


 VT PADTAL