VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
जन्म दिन मुबारक, परेश रावल

जन्म दिन मुबारक, परेश रावल का बर्थडे आज


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और एक सफल नेता परेश रावल आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. वैसे तो परेश किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में लोगों को कम ही पता है.

परेश बॉलीवुड के कुछ उन चुनिंदा अभिनेताओँ में से एक हैं जिन्हें फैंस ने हर एक किरदार में समान प्यार दिया है. परेश ने अपने करियर में कॉमेडी, नेगेटिव और पॉजेटिव हर प्रकार के किरदार निभाएं हैं. सभी किरदारों को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है. आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके फिल्मी सफर उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बता रहे हैं जो शायद आप पहले नहीं जानते होंगे.

परेश रावल का जन्म मुंबई में एक गुजराती परिवार में हुआ. 30 मई 1950 को जन्मे परेश रावल ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत छोटे-मोटे किरदारों से की था. जब परेश रावल कॉलेज में थे तभी उनकी दिलचस्पी थिएटर में बढ़ने लगी और धीरे-धीरे उन्हें बॉलीवुड में पहले छोटे और फिर बड़े अहम रोल मिलने लगे. बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत को लेकर परेश का कहना है, 'जिस समय मैं इस इंडस्ट्री में आया उस वक्त एक बाहरी होने के कारण और फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर न होने के बावजूद भी मुझे कोई खास स्ट्रगल नहीं करना पड़ा था. इसका कारण उस दौरा में कम कॉम्पिटीशन और काम के प्रति मेरी लगन थी.'

अपने शुरुआती दौर में परेश ने कुछ टीवी धाराविकों में काम किया था. साल 1984 में परेश दूरदर्शन के धारावहिक 'चुनौती' में नजर आए थे. फिल्मों में भी परेश ने इसी साल में एंट्री की थी. बतौर एक्टर परेश की पहली फिल्म 'होली' थी जिसका निर्देशन केतन मेहता ने किया था.

 


सलमान ने अपनी हीरोइन के बचाव में फिर से दिया ट्रोल्स को करारा जवाब

Film review : अंग्रेजी में कहते है .....


 VT PADTAL