VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
किसान की लाशों पर राजनीति करती है कंग्रेस: शिवराज

किसान की लाशों पर राजनीति करती है कंग्रेस: शिवराज


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस किसानों की लाशों पर राजनीति कर रही है उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस मध्यप्रदेश को रक्तरंजित करना चाहती है.

सीएम चौहान ने कहा कि कांग्रेस शांति के टापू को बदनाम करने की कोशिश में है आज तक किसानों के लिए जो काम हमने किए हैं, वो किसी ने नही किए हैं.

दरअसल मंदसौर गोलीकांड की बरसी पर विभिन्न किसान संगठनों ने 1 से 10 जून तक आंदोलन का ऐलान किया है. पिछले वर्ष जून में ही मंदसौर में हुए किसानों के बड़े आंदोलन पर पुलिस फायरिंग में  6 किसान मारे गए थे हालांकि आंदोलन की घोषणा को देखते हुए मप्र पुलिस सतर्क है और लोगों से बांड भरवाए जा रहे हैं कि अगर आंदोलन में हिंसा हुई तो इसके जिम्मेदार वे ही होंगे.

बता दें कि मंदसौर गोलीकांड की बरसी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा भी आयोजित कराई जा रही है वहीं उससे पहले 30 मई को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर में किसान सम्मेलन आयोजित किया है.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL