VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Thursday 31st of May 2018 | नाबालिक के साथ हुआ दुष्कृत्या

नाबालिक के साथ हुआ दुष्कृत्या, 18 दिनों तक एक गैंग ने किया रेप


मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में एक नाबालिक के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घटना धुलकोट पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम पिपराना की है जहां 15 वर्षीय एक नाबालिक को कमरे में बंद रख कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया.

घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार गांव में एक शादी समारोह के दौरान नाबालिक लड़की का अपहरण किया गया और उसे लगातार 18 दिन तक पास के ही गांव चेरौंदी माल में एक खेत पर बनें कमरे में बंद करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया मंगलवार को जैसे ही नाबालिक के परिजनों को इस बात की भनक लगी कि बच्ची को इस गांव में बंद करके रखा गया है तो परिजन उसको छुड़ाने पहुचे थे जिसे देखकर अपहरणकर्ताओं ने लड़की के परिजनों पर हथियारों से हमला कर दिया जिसमें पांच लोग घायल हो गए जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल के भर्ती किया गया है.

पीड़िता नाबालिक का आरोप है कि उसका ध्यानसिंह ने अपहरण कर एक कमरे में बन्द रखा था और उसके साथ ध्यानसिंह, रामलाल और नाचलिया सामूहिक दुष्कर्म करते रहे जब उसके परिवार के सदस्य उसको छुड़ाने आये तो इन आरोपियों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया हालांकि अभी पुलिस नाबालिक का मेडिकल कराकर जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.उसके बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL