VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम चिंता का विषय: राजनाथ सिंह

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम चिंता का विषय: राजनाथ सिंह


केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भोपाल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर चिंता जाहिर की है तथा कहा कहा है कि जनता को परेशानी हो रही है लेकिन इसकी वजह से देश की अर्थ व्यवस्था पर कोई संकट नहीं पड़ा है. केंद्रीय गृहमंत्री ने बतया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड आइल की कीमत बढ़ने की वजह से यह स्थिति बनी है. परंतु इसका बोझ जनता पर न पड़े इसे लेकर केंद्र सरकार गंभीर है, इसका क्या समाधान निकला जा सकता है उस पर विचार किया जा रहा है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की चार साल की उपब्धियां भी बताई. उन्होंने कहा कि पहले कोई भी सरकार अपने काम-काज का ब्यौरा नहीं देती थी, जो हमारी सरकार ने दिया. चार साल में देश में इंफ्रास्ट्रक्चर में तेजी से बढोतरी हुई है. गृहमंत्री ने कहा कि भ्रष्‍टाचार को कम करने के लिए हमने कई ठोस कदम उठाए हैं तथा सिस्टम में ट्रांसपरेंसी लाकर इसे कम किया गया है. उन्होंने मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना के बारे में भी बताया और कहा कि संवेदनशील सरकार को लोगों की चिंता करनी चाहिए तो वो हमारी सरकार ने किया.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL