VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 31st of May 2018 | पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम चिंता का विषय: राजनाथ सिंह

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम चिंता का विषय: राजनाथ सिंह


केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भोपाल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर चिंता जाहिर की है तथा कहा कहा है कि जनता को परेशानी हो रही है लेकिन इसकी वजह से देश की अर्थ व्यवस्था पर कोई संकट नहीं पड़ा है. केंद्रीय गृहमंत्री ने बतया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड आइल की कीमत बढ़ने की वजह से यह स्थिति बनी है. परंतु इसका बोझ जनता पर न पड़े इसे लेकर केंद्र सरकार गंभीर है, इसका क्या समाधान निकला जा सकता है उस पर विचार किया जा रहा है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की चार साल की उपब्धियां भी बताई. उन्होंने कहा कि पहले कोई भी सरकार अपने काम-काज का ब्यौरा नहीं देती थी, जो हमारी सरकार ने दिया. चार साल में देश में इंफ्रास्ट्रक्चर में तेजी से बढोतरी हुई है. गृहमंत्री ने कहा कि भ्रष्‍टाचार को कम करने के लिए हमने कई ठोस कदम उठाए हैं तथा सिस्टम में ट्रांसपरेंसी लाकर इसे कम किया गया है. उन्होंने मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना के बारे में भी बताया और कहा कि संवेदनशील सरकार को लोगों की चिंता करनी चाहिए तो वो हमारी सरकार ने किया.


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL