VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Thursday 31st of May 2018 | पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम चिंता का विषय: राजनाथ सिंह

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम चिंता का विषय: राजनाथ सिंह


केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भोपाल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर चिंता जाहिर की है तथा कहा कहा है कि जनता को परेशानी हो रही है लेकिन इसकी वजह से देश की अर्थ व्यवस्था पर कोई संकट नहीं पड़ा है. केंद्रीय गृहमंत्री ने बतया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड आइल की कीमत बढ़ने की वजह से यह स्थिति बनी है. परंतु इसका बोझ जनता पर न पड़े इसे लेकर केंद्र सरकार गंभीर है, इसका क्या समाधान निकला जा सकता है उस पर विचार किया जा रहा है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की चार साल की उपब्धियां भी बताई. उन्होंने कहा कि पहले कोई भी सरकार अपने काम-काज का ब्यौरा नहीं देती थी, जो हमारी सरकार ने दिया. चार साल में देश में इंफ्रास्ट्रक्चर में तेजी से बढोतरी हुई है. गृहमंत्री ने कहा कि भ्रष्‍टाचार को कम करने के लिए हमने कई ठोस कदम उठाए हैं तथा सिस्टम में ट्रांसपरेंसी लाकर इसे कम किया गया है. उन्होंने मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना के बारे में भी बताया और कहा कि संवेदनशील सरकार को लोगों की चिंता करनी चाहिए तो वो हमारी सरकार ने किया.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL