VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Thursday 31st of May 2018 | पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम चिंता का विषय: राजनाथ सिंह

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम चिंता का विषय: राजनाथ सिंह


केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भोपाल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर चिंता जाहिर की है तथा कहा कहा है कि जनता को परेशानी हो रही है लेकिन इसकी वजह से देश की अर्थ व्यवस्था पर कोई संकट नहीं पड़ा है. केंद्रीय गृहमंत्री ने बतया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड आइल की कीमत बढ़ने की वजह से यह स्थिति बनी है. परंतु इसका बोझ जनता पर न पड़े इसे लेकर केंद्र सरकार गंभीर है, इसका क्या समाधान निकला जा सकता है उस पर विचार किया जा रहा है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की चार साल की उपब्धियां भी बताई. उन्होंने कहा कि पहले कोई भी सरकार अपने काम-काज का ब्यौरा नहीं देती थी, जो हमारी सरकार ने दिया. चार साल में देश में इंफ्रास्ट्रक्चर में तेजी से बढोतरी हुई है. गृहमंत्री ने कहा कि भ्रष्‍टाचार को कम करने के लिए हमने कई ठोस कदम उठाए हैं तथा सिस्टम में ट्रांसपरेंसी लाकर इसे कम किया गया है. उन्होंने मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना के बारे में भी बताया और कहा कि संवेदनशील सरकार को लोगों की चिंता करनी चाहिए तो वो हमारी सरकार ने किया.


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL