VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Thursday 31st of May 2018 | क्रिकेटर राहुल का बालीवुड प्यार

विराट के बाद राहुल का बालीवुड प्यार, क्रिकेटर को हुआ इश्क


बॉ़लीवुड और क्रिकेट का रोमांस तो बहुत पुराना है अनुष्का और विराट के बाद इस कड़ी में इन दिनों एक और नया नाम जुड़ गया है जो है बालीवुड की हॉट एक्ट्रेस निधि अग्रवाल और क्रिकेटर केएल राहुल का. यह दोनों ही स्टार इन दिनों चर्चा में हैं, लेकिन अब निधि ने केएल राहुल संग अपने रिश्तों पर चुप्पी तोड़ी है.

निधि ने कहा, हैं कि 'हां मैं राहुल के साथ बाहर डिनर पर जाती हूं.' अपने दोस्ती और कथित अफेयर पर बात करते हुए निधि ने कहा, मैं और राहुल एक दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं. हमारी जानपहचान उस वक्त से है जब न तो राहुल क्रिकेटर थे और न ही मैं एक्ट्रेस. टीनएज के दिनों से हम एक दूसरे को जानते हैं हालांकि हम दोनों एक ही कॉलेज में नहीं पढ़े लेकिन दोस्ती पुरानी है.'

निधि ने कहा कि क्रिकेटर होने के नाते राहुल को बहुत ट्रेवल करना पड़ता है इसलिए हमारी मुलाकात कम ही हो पाती है, लेकिन जब भी हम एक शहर में होते हैं तो मिल लेते हैं.

कुछ वक्त पहले ही निधि अग्रवाल को केएल राहुल के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया था. लेकिन निधि से बात करने के बाद अब लग रहा है कि इन सब खबरों पर रोक लग जाएगी.


हरियाणा की चहेती सपना चौधरी की फिल्म का ट्रेलर वीडियो हुआ रिलीज़

फैन को देख कर जान्हवी कपूर ने क्यों कहा ओह माय गॉड...!!!


 VT PADTAL