VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
क्रिकेटर राहुल का बालीवुड प्यार

विराट के बाद राहुल का बालीवुड प्यार, क्रिकेटर को हुआ इश्क


बॉ़लीवुड और क्रिकेट का रोमांस तो बहुत पुराना है अनुष्का और विराट के बाद इस कड़ी में इन दिनों एक और नया नाम जुड़ गया है जो है बालीवुड की हॉट एक्ट्रेस निधि अग्रवाल और क्रिकेटर केएल राहुल का. यह दोनों ही स्टार इन दिनों चर्चा में हैं, लेकिन अब निधि ने केएल राहुल संग अपने रिश्तों पर चुप्पी तोड़ी है.

निधि ने कहा, हैं कि 'हां मैं राहुल के साथ बाहर डिनर पर जाती हूं.' अपने दोस्ती और कथित अफेयर पर बात करते हुए निधि ने कहा, मैं और राहुल एक दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं. हमारी जानपहचान उस वक्त से है जब न तो राहुल क्रिकेटर थे और न ही मैं एक्ट्रेस. टीनएज के दिनों से हम एक दूसरे को जानते हैं हालांकि हम दोनों एक ही कॉलेज में नहीं पढ़े लेकिन दोस्ती पुरानी है.'

निधि ने कहा कि क्रिकेटर होने के नाते राहुल को बहुत ट्रेवल करना पड़ता है इसलिए हमारी मुलाकात कम ही हो पाती है, लेकिन जब भी हम एक शहर में होते हैं तो मिल लेते हैं.

कुछ वक्त पहले ही निधि अग्रवाल को केएल राहुल के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया था. लेकिन निधि से बात करने के बाद अब लग रहा है कि इन सब खबरों पर रोक लग जाएगी.


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL