VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
कांग्रेस विधायक का सवाल, शहर में समदडिया क्यों ?

कांग्रेस विधायक ने भाजपा के मंत्री पर उठाया सवाल, शहर में समदडिया क्यों ?


 रीवा । दो दिन बाद हो रहे कृष्णा राजकपूर आडिटोरियम के शिलान्यास तथा समदडिया विल्डर्स के विरोध में गुरूवार को गुढ़ से कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी ने कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया.

दरअसल शुरु से ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने समदडिया विल्डर्स का विरोध किया है हमेशा ही कांग्रेस के नेताओं ने स्थानिय मंत्री राजेंद्र शुक्ल के ऊपर शहर की बेशकीमती जमीन समदडिया विलडर्स को बेचने का आरोप लगया है इसी कड़ी में गुरूवार को एकबार फिर गुढ से कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी ने समदडिया विलडर्स का विरोध दर्ज कराने तथा करोडों की लागत में बन रहे कृष्ण राजकपूर आडिटोरियम का विरोध करने के लिए शहर के कांग्रेस कार्यलय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया

प्रेस वार्ता में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस विधायक ने स्थानिय मंत्री राजेंद्र शुक्ला के ऊपर आरोप लगाया और कहा कि आखिर क्यों शहर की बेशकीमती जमीन समदडिया विलडर्स को बेचा जा रहा है कांग्रेस विधायक ने कलाकार राजकपूर का जिक्र करते हुए कहा कि उनका कोई जुडाव रीवा शहर की जनता से नहीं था लोगों को सिर्फ इतनी ही जानकारी है कि राजकपूर की शादी रीवा में हुई थी. लेकिन फिर भी उनके नाम से यहां पर आडिटोरियम बनाया जा रहा है.

इसके साथ ही समदडिया विलडर्स के ऊपर बात करते हुए विधायक ने कहा है कि शहर की जिस जमीन की कीमत 20 हजार रुपये प्रति वर्ग फुट है उसे स्थानिय मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने मात्र 4 हजार रुपये प्रति वर्ग फुट में समदडिया को भेंट कर दिया है .

इसके अलावा समदडिया को जमीन बेचे जाने के आरोप में कांग्रेस विधायक ने सीएम शिवराज सिंह चौहान तथा रीवा जिले के पूर्व कलेक्टर राहुल जैन को भी नामांकित किया है. कांग्रेस विधायक सुंदरलाल के द्वारा आयोजित कराई गई इस प्रेस वार्ता में कांग्रेस नेता राजेंद्र शर्मा, नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष अजय मिश्रा “बाबा” समेत कांग्रेस के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL