VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 31st of May 2018 | कांग्रेस विधायक का सवाल, शहर में समदडिया क्यों ?

कांग्रेस विधायक ने भाजपा के मंत्री पर उठाया सवाल, शहर में समदडिया क्यों ?


 रीवा । दो दिन बाद हो रहे कृष्णा राजकपूर आडिटोरियम के शिलान्यास तथा समदडिया विल्डर्स के विरोध में गुरूवार को गुढ़ से कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी ने कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया.

दरअसल शुरु से ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने समदडिया विल्डर्स का विरोध किया है हमेशा ही कांग्रेस के नेताओं ने स्थानिय मंत्री राजेंद्र शुक्ल के ऊपर शहर की बेशकीमती जमीन समदडिया विलडर्स को बेचने का आरोप लगया है इसी कड़ी में गुरूवार को एकबार फिर गुढ से कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी ने समदडिया विलडर्स का विरोध दर्ज कराने तथा करोडों की लागत में बन रहे कृष्ण राजकपूर आडिटोरियम का विरोध करने के लिए शहर के कांग्रेस कार्यलय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया

प्रेस वार्ता में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस विधायक ने स्थानिय मंत्री राजेंद्र शुक्ला के ऊपर आरोप लगाया और कहा कि आखिर क्यों शहर की बेशकीमती जमीन समदडिया विलडर्स को बेचा जा रहा है कांग्रेस विधायक ने कलाकार राजकपूर का जिक्र करते हुए कहा कि उनका कोई जुडाव रीवा शहर की जनता से नहीं था लोगों को सिर्फ इतनी ही जानकारी है कि राजकपूर की शादी रीवा में हुई थी. लेकिन फिर भी उनके नाम से यहां पर आडिटोरियम बनाया जा रहा है.

इसके साथ ही समदडिया विलडर्स के ऊपर बात करते हुए विधायक ने कहा है कि शहर की जिस जमीन की कीमत 20 हजार रुपये प्रति वर्ग फुट है उसे स्थानिय मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने मात्र 4 हजार रुपये प्रति वर्ग फुट में समदडिया को भेंट कर दिया है .

इसके अलावा समदडिया को जमीन बेचे जाने के आरोप में कांग्रेस विधायक ने सीएम शिवराज सिंह चौहान तथा रीवा जिले के पूर्व कलेक्टर राहुल जैन को भी नामांकित किया है. कांग्रेस विधायक सुंदरलाल के द्वारा आयोजित कराई गई इस प्रेस वार्ता में कांग्रेस नेता राजेंद्र शर्मा, नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष अजय मिश्रा “बाबा” समेत कांग्रेस के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL