VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 31st of May 2018 | कोष्टा गोलीकाण्ड में घायल हुए युवक की उपचार के दौरान मौत

कोष्टा गोलीकाण्ड में घायल हुए युवक की उपचार के दौरान मौत


रीवा । पिछले दिनो रायपुर थाना के कोष्टा गांव में अवैध शराब विक्रेताओं के द्वारा चलाई गई गोली से हुई एक युवक की हत्या के बाद गुरुवार को दूसरे घायल युवक की भी शहर के संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत कोष्टा गाँव में रहने वाले विनीत तिवारी की जमीन में राहुल मिश्रा नाम का युवक अवैध शराब बिक्री करता था जिसे विनीत तिवारी ने कई बार बंद करने को कहा था और इसी बात को लेकर विनीत तिवारी और राहुल मिश्रा के बीच विवाद हुआ था ....जिसके बाद आरोपी राहुल मिश्रा व अन्य साथियो द्वारा कोष्टा में विनीत तिवारी के ऊपर लाठी डाँडो से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया था.

इस दौरान विनीत के दो साथियो ने जब बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उन्हें भी जम कर पीटा इस घटना में विनीत के एक साथी रामकृपाल यादव की मौत हो गई थी. जबकि विनीत सहित एक अन्य युवक घायल हुए थे जिनका शहर के संजय गाँधी अस्पताल में उपचार चल रहा था और गुरूवार को सुबह इलाज के दौरान ही विनीत कीमौत हो गई .. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है की विवाद के मामले की पूरी जाँच की जा रही है जिसके बाद कार्यवाही की जाएगी.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL