VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 31st of May 2018 | कोष्टा गोलीकाण्ड में घायल हुए युवक की उपचार के दौरान मौत

कोष्टा गोलीकाण्ड में घायल हुए युवक की उपचार के दौरान मौत


रीवा । पिछले दिनो रायपुर थाना के कोष्टा गांव में अवैध शराब विक्रेताओं के द्वारा चलाई गई गोली से हुई एक युवक की हत्या के बाद गुरुवार को दूसरे घायल युवक की भी शहर के संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत कोष्टा गाँव में रहने वाले विनीत तिवारी की जमीन में राहुल मिश्रा नाम का युवक अवैध शराब बिक्री करता था जिसे विनीत तिवारी ने कई बार बंद करने को कहा था और इसी बात को लेकर विनीत तिवारी और राहुल मिश्रा के बीच विवाद हुआ था ....जिसके बाद आरोपी राहुल मिश्रा व अन्य साथियो द्वारा कोष्टा में विनीत तिवारी के ऊपर लाठी डाँडो से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया था.

इस दौरान विनीत के दो साथियो ने जब बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उन्हें भी जम कर पीटा इस घटना में विनीत के एक साथी रामकृपाल यादव की मौत हो गई थी. जबकि विनीत सहित एक अन्य युवक घायल हुए थे जिनका शहर के संजय गाँधी अस्पताल में उपचार चल रहा था और गुरूवार को सुबह इलाज के दौरान ही विनीत कीमौत हो गई .. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है की विवाद के मामले की पूरी जाँच की जा रही है जिसके बाद कार्यवाही की जाएगी.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL