VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
कोष्टा गोलीकाण्ड में घायल हुए युवक की उपचार के दौरान मौत

कोष्टा गोलीकाण्ड में घायल हुए युवक की उपचार के दौरान मौत


रीवा । पिछले दिनो रायपुर थाना के कोष्टा गांव में अवैध शराब विक्रेताओं के द्वारा चलाई गई गोली से हुई एक युवक की हत्या के बाद गुरुवार को दूसरे घायल युवक की भी शहर के संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत कोष्टा गाँव में रहने वाले विनीत तिवारी की जमीन में राहुल मिश्रा नाम का युवक अवैध शराब बिक्री करता था जिसे विनीत तिवारी ने कई बार बंद करने को कहा था और इसी बात को लेकर विनीत तिवारी और राहुल मिश्रा के बीच विवाद हुआ था ....जिसके बाद आरोपी राहुल मिश्रा व अन्य साथियो द्वारा कोष्टा में विनीत तिवारी के ऊपर लाठी डाँडो से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया था.

इस दौरान विनीत के दो साथियो ने जब बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उन्हें भी जम कर पीटा इस घटना में विनीत के एक साथी रामकृपाल यादव की मौत हो गई थी. जबकि विनीत सहित एक अन्य युवक घायल हुए थे जिनका शहर के संजय गाँधी अस्पताल में उपचार चल रहा था और गुरूवार को सुबह इलाज के दौरान ही विनीत कीमौत हो गई .. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है की विवाद के मामले की पूरी जाँच की जा रही है जिसके बाद कार्यवाही की जाएगी.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL