VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Friday 1st of June 2018 | पेयजल समस्या को लेकर कांग्रेस ने किया नगर निगम का घेराव

पेयजल समस्या को लेकर कांग्रेस ने किया नगर निगम का घेराव


रीवा । शहर के नगर निगम कार्यालय में शुक्रवार की दोपहर पेयजल सहित नगर की कई समस्याओं को लेकर कांग्रेस नेताओं के द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया जिसमें नगर निगम नेता प्रतिपक्ष अजय मिश्रा बाबा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

दरअसल शहर के सभी वार्डों में भीषण गर्मी के चलते पेयजल की समस्या बनी हुई है लेकिन निगम प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. पेयजल समस्या को विशेष महत्व देते हुए कांग्रेस के कार्याकर्ताओं ने शुक्रवार को नगर निगम कार्यालय का घेराव करते हुए धरना प्रदर्शन किया. धरने में मुख्य रुप से नगर निगम नेता प्रतिपक्ष अजय मिश्रा बाबा सहित कांग्रेस के सभी वार्डों के पार्षद तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इस दौरान विंध्य 24 से खास बातचीत में नेता प्रतिपक्ष नगर निगम ने कहा कि शहर के सभी वार्डों में गंदगी रहती है तथा भीषण गर्मी के चलते लोग प्यासे मरने को मजबूर है जिसके लिए पहले भी कांग्रेस के द्वारा इन सभी समस्याओं को लेकर नगर निगम आयुक्त को अवगत कराया गया था और उन्होने 7 दिनो के भीतर सभी समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया था. लेकिन 15 दिनों से ज्यादा हो जाने के बावजूद जब निगम प्रशासन ने वार्डों में पेयजल सहित और कई समस्याओं पर कोई एक्सन नहीं लिया तब जाकर शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा कार्यालय का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया गया.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL