VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
पेयजल समस्या को लेकर कांग्रेस ने किया नगर निगम का घेराव

पेयजल समस्या को लेकर कांग्रेस ने किया नगर निगम का घेराव


रीवा । शहर के नगर निगम कार्यालय में शुक्रवार की दोपहर पेयजल सहित नगर की कई समस्याओं को लेकर कांग्रेस नेताओं के द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया जिसमें नगर निगम नेता प्रतिपक्ष अजय मिश्रा बाबा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

दरअसल शहर के सभी वार्डों में भीषण गर्मी के चलते पेयजल की समस्या बनी हुई है लेकिन निगम प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. पेयजल समस्या को विशेष महत्व देते हुए कांग्रेस के कार्याकर्ताओं ने शुक्रवार को नगर निगम कार्यालय का घेराव करते हुए धरना प्रदर्शन किया. धरने में मुख्य रुप से नगर निगम नेता प्रतिपक्ष अजय मिश्रा बाबा सहित कांग्रेस के सभी वार्डों के पार्षद तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इस दौरान विंध्य 24 से खास बातचीत में नेता प्रतिपक्ष नगर निगम ने कहा कि शहर के सभी वार्डों में गंदगी रहती है तथा भीषण गर्मी के चलते लोग प्यासे मरने को मजबूर है जिसके लिए पहले भी कांग्रेस के द्वारा इन सभी समस्याओं को लेकर नगर निगम आयुक्त को अवगत कराया गया था और उन्होने 7 दिनो के भीतर सभी समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया था. लेकिन 15 दिनों से ज्यादा हो जाने के बावजूद जब निगम प्रशासन ने वार्डों में पेयजल सहित और कई समस्याओं पर कोई एक्सन नहीं लिया तब जाकर शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा कार्यालय का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया गया.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL