VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 2nd of June 2018 | निर्माणाधीन आडिटोरियम का आज होगा शिलान्यास

निर्माणाधीन आडिटोरियम का आज होगा शिलान्यास, सीएम करेंगे शिरकत


रीवा । शहर के मुख्य आकर्षण सिरमौर चौराहे में बन रहे कृष्णा राजकपूर आडिटोरियम का शनिवार को प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के द्वारा उद्धघाटन किया जा रहा है जिसमें रीवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेंद्र शुक्ल सांसद जनार्दन मिश्र सहित भाजपा के कई नेता वा बालीवुड की कुछ चर्चित हस्तियां शामिल होगीं

बताया जा रहा है कि इस नवीन आडिटोरियम के उद्धाघटन सत्र में बालीवुड के स्टार अभिनेता राजकपूर के बड़े बेटे रणधीर कपूर व जाने-माने को-एक्टर अनू कपूर सहित कई चर्चित चेहरे भी रहेगें.

दरअसल दिसंबर 2017 में इस आडिटोरियम के भूमिपूजन के लिए भी रणधीर कपूर रीवा पहुंचे थे शायद तभी इसके शिलान्यास की तारीख का भी निर्धारण कर लिया गया था इसलिए काम पूरा नहीं होने के बावजूद जून के शुरुआती दिनों में ही कृष्णा राजकपूर आडिटोरियम का उद्धघाटन किया जा रहा है.

आपको बतादें आज ही के दिन शहर में कांग्रेस पार्टी की न्याय यात्रा प्रवेश करने जा रही है जिसमें प्रदेश कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल यात्रा में मौजूद रहेगें इस दृष्टिकोण से शहर के अंदर सुरक्षा व्यवस्था के भी कड़े इंतजाम किए गए है.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL