VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Saturday 2nd of June 2018 | किसानों को हिंसा के लिए भड़का रही कांग्रेस: शिवराज

किसानों को हिंसा के लिए भड़का रही कांग्रेस: शिवराज


आदिवासियों से विचार विमर्श करने के लिए छिंदवाड़ा पहुंचे प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उनके लिए प्रदेश का विकास ही सबसे बड़ी चुनौती है.

दरअसल पत्रकारों से चर्चा के दौरान जब सवाल पूछा गया कि मप्र में कांग्रेस छोटे दलों को लेकर एकजुट हो रही है, क्या इसे भाजपा चुनौती मानती है तब जवाब में सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि उनके लिए प्रदेश का विकास ही सबसे बड़ी चुनौती है.

कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस के मित्र प्रदेश की राजनीति प्रदूषित कर रहे हैं वे किसानों को भड़का रहे हैं कि मंडियों में जाकर हंगामा करो जबकि भाजपा की सरकार किसानों के हित के लिए हर संभव प्रयास कर रही है सीएम ने कहा कि कांग्रेस गंदी राजनीति कर रही है तथा 6 तारीख को लेकर कांग्रेस के द्वारा किसानों से निवेदन किया जा रहा है कि हिंसा करो-अराजकता फैलाओ इस प्रकार से कांग्रेस वोटों की राजनीति कर रही है और अराजकता फैला रही है.

सीएम ने कहा कि भाजपा विकास की राजनीति करती है और कांग्रेस को भी विकास के नाम पर राजनीति करना चाहिए जनता को बताना चाहिए कि उन्होंने क्या किया है हिंसा की बात नहीं करना और चुनाव जीतना है तो हिंसा और अराजकता नहीं बल्कि विकास मुद्दा होना चाहिए.

 


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL