VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 3rd of June 2018 | विवादित बयान

सुंदरलाल तिवारी का आरोपों के जवाब में तीखा प्रहार


न्याय यात्रा के तीसरे चरण में अंतिम सभा रीवा शहर के व्यंकट भवन में आयोजित की गयी जहाँ कांग्रेसियों ने सरकार और मंत्री को जमकर कोसा लेकिन इस बीच पूर्व सांसद और गुढ़ विधायक सुंदरलाल तिवारी ने मंत्री राजेन्द्र शुक्ल और सरकार को चुनौती देते हुए जाँच करवाने की बात कही लेकिन बीच में उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिससे बबाल मच गया. दरअसल न्याय यात्रा के तीसरे चरण में रीवा जिले के अलग-अलग जगह कांग्रेस की सभाएं हो रही थी. नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और पूर्व सांसद और गुढ़ विधायक सुंदरलाल तिवारी हर मंच पर साथ आकार सरकार पर जमकर प्रहार कर रहे थे .रीवा में शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा न्याय यात्रा की अंतिम सभा का आयोजन किया गया जहाँ कांग्रेस के नेताओं ने जमकर सरकार को घेरा.

क्या बोले सुन्दरलाल-

कार्यक्रम में अपने उद्बोधन के दौरान सुंदरलाल तिवारी ने मंत्री राजेन्द्र शुक्ला और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर करारा प्रहार किया और कहा की मेरी प्रापर्टी की जाँच करवा लो अगर दोषी पाया गया तो जेल में डाल देना.साथ ही उन्होंने कहा की वो डरने वाले नहीं मंत्री मेरे आरोपों के जवाब देने के बजाय बीजेपी के जिलाध्यक्ष से बयान दिलवाते हैं अरे दम है तो सामने आकर जवाब दें .अरे हिजड़ों मै मुख्यमंत्री को कहता हूँ, राजेन्द्र शुक्ला को कहता हूँ सरकार तुम्हारी है जाँच करवा लो .

बीजेपी सांसद ने दी प्रतिक्रिया –

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने पूर्व सांसद और विधायक सुंदरलाल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की अमानवीय भाषा का इस्तेमाल करना कांग्रेस की फितरत है. सुंदरलाल जी ने अपने पिता स्व. श्रीनिवास तिवारी के कार्यकाल में अकूट संपत्ति बनाई है.ललपा तालाब से लेकर दुआरी फार्म हॉउस तक की प्रापर्टी स्व.श्रीनिवास तिवारी के अध्यक्षी कार्यकाल में बनाई है,पहले सुंदरलाल उसका जवाब दें.

अब इस पूरे घटनाक्रम के बाद सियासी बवाल होना लाजमी है अब देखना है आगे कैसी प्रतिक्रियाएं आती है.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL